अमेरिकी यात्रा के समापन के बाद भारत पहुंचे पीएम मोदी , कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी अमेरिकी यात्रा के समापन के बाद आज दिल्ली हवाई अड्डे पर पहुंचे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिका से लौटने के बाद पालम टेक्निकल एयरपोर्ट के पास इंतजार कर रहे समर्थकों का अभिवादन किया.

प्रधानमंत्री के स्वागत के लिए पालम एयरपोर्ट पर मौजूद बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन के साथ पीएम मोदी की दोस्ती नई नहीं है, उनका पुराना रिश्ता है. अमेरिकी राष्ट्रपति ने भी यही बात दोहरायी.

प्रधानमंत्री के स्वागत में दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता, दिल्ली से सात सांसद, बीजेपी शासित तीन नगर निगमों के मेयर, एनडीएमसी के सदस्य और पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी मौजूद थे. स्वागत कार्यक्रम के माध्यम से, पार्टी का उद्देश्य भारत के रणनीतिक और राष्ट्रीय हित को दुनिया के सामने रखने के लिए प्रधानमंत्री को उनकी सफल अमेरिका यात्रा के लिए धन्यवाद देना है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वदेश लौटते हुए अपने साथ 157 प्राचीन कलाकृतियां और वस्तुएं लेकर आएंगे. अमेरिका ने इन कलाकृतियों और वस्तुओं को प्रधानमंत्री को भेंट किया है. प्रधानमंत्री कार्यालय ने एक बयान में कहा कि इनमें से अधिकतर कलाकृतियां और वस्तुएं 11वीं से 14वीं शताब्दी के बीच की हैं.