PM मोदी को छोड़कर इन मंत्रियों को दिया न्योता देने पहुचें राज ठाकरे

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) प्रमुख राज ठाकरे ने अपने बेटे की शादी में शामिल होने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सहित कई राजनीतिक दलों के नेताओं को न्योता भेजा है। लेकिन अभी तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को न्योता नहीं भेजा गया है। राज ठाकरे के बेटे की शादी में शामिल होने के लिए बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवानी को न्योता भेजा गया है। इसके अलावा मोदी कैबिनेट के कई मंत्रियों को इस शादी का न्योता भेजा गया है।

मोदी कैबिनेट के मंत्री राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, सुषमा स्वराज, मेनका गांधी को न्योता भेजा गया है। इसके अलावा धर्मेंद्र प्रधान और प्रकाश जावड़ेकर को भी शादी में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया है। राज ठाकरे ने इन नेताओं को आमंत्रित करने की जिम्मेदारी अपने दो करीबियों हर्षल देशपांडे और मनोज हटे को सौंपी थी।

बताया जा रहा है कि इन दोनों की मुलाकात राहुल गांधी से नहीं हो सकी। जब राज ठाकरे से पूछा गया कि क्या वे पीएम मोदी को अपने बेटे की शादी का न्योता देंगे, ठाकरे ने कहा , ‘क्या नरेंद्र मोदी विवाह व्यवस्था में यकीन रखते हैं?’ एक वक्त नरेंद्र मोदी के बड़े समर्थक माने जाने वाले राज ठाकरे अब उनके विरोधी बन गए हैं और मोदी मुक्त भारत की आवाज बुलंद कर रहे हैं। राज ठाकरे की बेटे अमित ठाकरे की शादी मिताली बोरुडे से 27 जनवरी को मुंबई में होगी।