अर्जुन कपूर ने शेयर की ये फोटो , देखते रह गए फैस

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते है. एक्टर अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. अर्जुन अपनी फिटनेस पर भी काफी ध्यान देते है.

फिल्मी दुनिया पर कदम रखने से पहले अर्जुन काफी मोटे हुआ करते थे, लेकिन बाद में कड़ी मेहनत और घंटों के वर्कआउट कर उन्होंने शानदार बॉडी और मसल्स बनाए हैं.

हाल ही में अर्जुन ने जिम में एक्सरसाइज करते हुए एक फोटो शेयर की है. इन फोटोज में अर्जुन अपनी मस्कुलर बॉडी दिखते हुए नजर आ रहे हैं. फोटोज में अर्जुन की बॉडी पुरी तरह से टोंड लग रही हैं.

अर्जुन इस फोटो में ट्रेडमिल पर रन कर रहे हैं. इस दौरान वे शर्टलेस हैं. इस तस्वीर में अर्जुन का शानदार ट्रांसफॉर्मेशन देखा जा सकता है. फैंस इन फोटोज से अपनी नजर नहीं हटा पा रहे हैं.

अर्जुन कपूर ने फोटो को एक कैप्शन के साथ शेयर किया, उन्होंने लिखा, ‘वीकेंड प्लान? मेहनत मेहनत और मेहनत…मेहनत का फल सबको दिखाना बनता है.’ इस फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. कई सेलेब्स भी इस तसवीर की तारीफ कर रहे हैं.

अर्जुन की फिटनेस फोटो को अब तक 2 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. इस फोटो पर दीया मिर्जा ने ‘WooHooo’ लिखकर उनकी मेहनत को सराहा है. वहीं रणवीर सिंह ने भी कमेट कर लिखा, ‘किलर लग रहे हो’. आल‍िम हाक‍िम लिखते हैं- ‘आग ही आग’.