हिमांशी खुराना ने लगाई कोरोना वैक्सीन , इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो

आपको याद हो तो बीते साल हिमांशी कोविड का शिकार हो गई थी। उस दौरान कोविड को मात देने के बाद एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर सभी को जागरुक रहने को कहती नजर आई थीं। उस दौरान वह सभी से रिक्वेस्ट करती रहीं थीं कि घर ही रहें और मास्क जरूर पहनें।

आपको हम यह भी बता दें कि हिमांशी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। जी दरसल टीवी शो बिग बॉस में उनका और आसिम रियाज का प्यार काफी सुर्खियों में रहा।

वहीं शो से बाहर आने के बाद भी दोनों साथ में टाइम स्पेंड करते हुए दिखते हैं। केवल यही नहीं बल्कि कई बार दोनों साथ में जिम या एक-दूसरे को लेने एयरपोर्ट पर जाते रहते हैं।

पंजाब में अपनी अदाकारी से सभी का दिल जीतने वाली हिमांशी खुराना ने भी कोविड वैक्सीन का पहला डोज ले लिया है। हाल ही में अदाकरा ने खुद इस बारे में जानकारी दी है। उन्होंने मोहाली के वैक्सीनेशन सेंटर में जाकर वैक्सीन लगवाई है।

जी दरअसल हिमांशी ने इस बारे में जानकारी अपने सोशल मीडिया के माध्यम से दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक खूबसूरत सी फोटो शेयर की है जिसमें वह मास्क लगाए बैठी हैं। आप देख सकते हैं इस फोटो को शेयर करते हुए हिमांशी ने लिखा, ‘लग गई सुईं। ‘