नोरा फतेही के साड़ी पहनने के अंदाज को देख घायल हुए लोग, तेजी से वायरल हो रही फोटो

नोरा ने अपने इंस्टाग्राम पर इस साड़ी में कई फोटोज शेयर किए हैं. इस साड़ी के पल्लू में बारीक कढ़ाई की गई है. जिसे उन्होंने बोटनेक मैंचिग कलर ब्लाइज के साथ पहना था. एक्ट्रेस ने अपने लुक को स्टेटमेंट इयररिंग्स के साथ कंप्लीट किया था.

 

इससे पहले भी नोरा दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड में शामिल हुई थीं. एक्ट्रेस ने अवॉर्ड फंक्शन के लिए बनारसी सिल्क साड़ी पहनी थीं और इसमें बला की खूबसूरत लग रही थीं.

डांसिंग क्वीन नोरा फतेही हाल ही में बिग बॉस के गैंड फिनाले में पिंक कलर की साड़ी पहने नजर आईं थीं. इस साड़ी में नोरा बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

एक्ट्रेस ग्रैंड फिनाले के खास मौके पर गुलाबी रंग की साड़ी में नजर आईं थीं. नोरा ने इस साड़ी को कमरिया स्टाइल में कैरी किया था. इस साड़ी का स्टाइल नोरा की खूबसूरती में चार चांद लगा रहा था.

बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने कमाल के फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. वह अपने फैंस को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं.

लोग उनके डांस के साथ- साथ ड्रेसिंग स्टाइल के भी दीवाने हैं. नोरा फतेही फैशन फ्रीक लोगों के बीच काफी पॉपुलर हैं. लोग उनके डांस के साथ-साथ ड्रेसिंग स्टाइल को भी कॉपी करते हैं.नोरा फतेही कई बार साड़ी लुक में स्पॉट हुईं हैं. अगर आप भी साड़ी पहनने के शौकीन हैं तो नोरा फतेही से फैशन इंंस्पिरेशन लें सकती हैं.