प्लेऑफ में पहुंचने के लिए सनराइजर्स हैदराबाद को करना होगा ये काम , जानकर लोग हुए हैरान

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के लिए आईपीएल 2022 में प्लेऑफ की राह काफी मुश्किल हो गई है क्योंकि टीम लगातार पांच मैच हार चुकी है। हैदराबाद अगर अपने बाकी बचे दोनों मैच जीत जाती है तो उसके 14 अंक हो जाएंगे लेकिन प्लेऑफ में पहुंचने के लिए उसे अन्य टीम के मैचों में भी अनुकूल परिणाम की प्रार्थना करनी होगी। हैदराबाद को अब मंगलवार को मुंबई के वानखेड़े  स्टेडियम में पांच बार की मुंबई इंडियंस (MI) से भिड़ना है, जोकि सबसे पहले प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है। हैदराबाद अगर मुंबई से हारती है तो वह निश्चित तौर पर बाहर हो जाएगी, क्योंकि सात टीम के 12 या इससे अधिक अंक हैं।

तरफ, प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुके मुंबई इंडियंस ने पिछले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को पांच विकेट से हराया था, जिससे उसका मनोबल बढ़ा होगा। मुंबई के लिए कप्तान रोहित शर्मा और सबसे अधिक कीमत पर खरीदे गए ईशान किशन की फॉर्म चिंता का विषय है।  सूर्यकुमार यादव की अनुपस्थिति में इन दोनों को अधिक जिम्मेदारी लेनी होगी और टीम को आक्रामक शुरुआत देनी होगी।

तिलक वर्मा ने कम अनुभवी मध्यक्रम की जिम्मेदारी अच्छी तरह से संभाली है। डेनियल सैम्स, टिम डेविड, ट्राइस्टन स्टब्स और रमनदीप सिंह जैसे बल्लेबाजों के लिये सनराइजर्स के गेंदबाजों का सामना करना आसान नहीं होगा। गेंदबाजी में तेज गेंदबाज सैम्स शुरू में विकेट लेने में माहिर हैं। जसप्रीत बुमराह और रिले मेरेडिथ भी अपनी भूमिका निभा रहे हैं। स्पिनर कुमार कार्तिकेय सिंह बीच के ओवरों में अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं।