पश्चिम बंगाल में पेड़ से लटकता मिला भाजपा कार्यकर्ता का शव, जानकर लोगो में मचा हडकंप

पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में एक भाजपा कार्यकर्ता का शव पेड़ से लटकता पाया गया है। बीरभूम के मल्लापुर थाने के तहत आने वाले बरोतुरी इलाके में भाजपा वर्कर पूर्णचंद्र नाग का शव पेड़ पर लटका पाया गया।

ग्रामीणों का कहना है कि नाग की हत्या कर शव को पेड़ पर लटकाया गया है। भाजपा की ओर से इस हत्या के लिए टीएमसी को जिम्मेदार ठहराया गया है। ऐसे में राज्य में एक बार फिर से राजनीतिक तनाव का माहौल पैदा हो सकता है। फिलहाल मामले की जांच शुरू हो गई है और पुलिस ने कार्यकर्ता के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पारिवारिक सूत्रों का कहना है कि पूर्ण चंद्र नाग दिहाड़ी मजदूर थे और छोटे-मोटे काम करके घर चलाते थे। पिछले विधानसभा चुनाव के पहले ही उन्होंने भाजपा का समर्थन करना शुरू कर दिया था।

हालांकि उन्होंने कभी भी राजनीति में सक्रिय रूप से भाग नहीं लिया था। जानकारी के मुताबिक पूर्णचंद्र सोमवार शाम को किसी काम से घर निकले थे, लेकिन वह वापस नहीं लौटे और मंगलवार सुबह उनका शव पेड़ से लटका पाया गया। पेड़ पर शव लटकता पाए जाने के बाद ग्रामीणों ने पुलिस को जानकारी दी, जिसके बाद उसे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।