लोगो से तंग आकर करण जौहर ने किया ये काम, बदल दिया…

डीएनए ने इस अकाउंट के स्क्रीनशॉट शेयर किए और बताया जा रहा है कि यह अकाउंट जौहर का अकाउंट है। हालांकि, अब, इस खाते का उपयोगकर्ता नाम खोजने के बाद, ऐसा कोई खाता नहीं मिल रहा है।

ने अपनी रिपोर्ट में यह भी बताया है कि शायद इसे निष्क्रिय भी कर दिया गया है और ऐसा हो सकता है कि हालांकि इसका नाम बदल दिया गया है, लेकिन करण जौहर ने अभी तक इस बारे में कोई बयान नहीं दिया है।

DNA में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार, करण जौहर के नए खाते का उपयोगकर्ता नाम karanaffairs है। इसके बाद करण के करीबी लोगों में श्वेता बच्चन, गौरी खान, सुहाना खान और अनन्या पांडे जैसे सेलेब्स शामिल हैं। इस खाते से केवल एक पोस्ट किया गया है। कुल 21 लोगो ने करण को फॉलो किआ हुआ हैं और 144 लोगों को उन्होंने फॉलो किया है ।

भाई-भतीजावाद की बहस में करण जौहर पर सबसे ज्यादा हमले हो रहे हैं। इस बीच, सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोलिंग के कारण, वह लगभग एक महीने से एक्टिव नहीं है। आपको बता दें कि उन्होंने अपना आखिरी पोस्ट 14 जून को किया था। करण जौहर ने अपना नया निजी इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया है

सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने सभी को झकझोर दिया है। इस बीच, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से करण जौहर को लगातार ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है।