Volkswagen Polo कार पर मिल रही ये भारी छूट , कीमत जानकर चौक उठे लोग

नयी फॉक्सवैगन पोलो अगर आप खरीदने की सोचें तो कम से कम 6.12 लाख रु खर्च करने होंगे। क्योंकि इस कार के नये मॉडल की शुरुआती कीमत ही 6.12 लाख रु है।

वहीं कार का टॉप मॉडल 9.93 लाख रु में मिलेगा। मगर ओएलएक्स पर फॉक्सवैगन पोलो का सेकंड हैंड मॉडल सिर्फ 1.70 लाख रु में मिल जाएगा। ये मौका हाथ से न जाने दें।

जिस कार की हम बात कर रहे हैं वो है फॉक्सवैगन पोलो। फॉक्सवैगन पोलो का एक पुराना मॉडल काफी कम कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध है।

इस समय सेकंड हैंड कारों के लिए कई प्लेटफॉर्म मौजूद हैं। इनमें कार्स 24, ट्रूवैल्यू, ड्रूम और ओएलएक्स शामिल हैं। फॉक्सवैगन पोलो का पुराना मॉडल इनमें ओएलएक्स पर बिक्री के लिए रखा गया है।

कोरोना काल में कहीं भी आने-जाने के लिए अपनी गाड़ी सबसे अधिक सेफ है। इसलिए यदि आपके पास अपना वाहन नहीं है तो सुरक्षा के मद्देनजर फटाफट अपने लिए कोई गाड़ी जरूर खरीद लें।

यदि आप परिवार के साथ आना-जाना पसंद करते हैं तो बाइक से बात नहीं बनेगी। उस स्थिति में आपको कार की जरूरत होगी। हालांकि कार की कीमत होती है लाखों में। अगर आपके पास 5-6 लाख रु नहीं है तो भी आप कार खरीद सकते हैं।

दरअसल नयी कार के बजाय शुरुआत में कम कीमत में पुरानी कार खरीद कर काम चलाया जा सकता है। इस समय एक दमदार कार बेहद कम कीमत पर मिल रही है। आगे जानिए कार की डिटेल।