कोरोना वायरस के मरीजों को मिला ऐसा ऑफर, कहा बोर न हो इसलिए…

डायमंड प्रिंसेस पिछले कई दिनों से चर्चा में है। कोरोना वायरस की वजह से 3,711 लोग पिछले कई दिनों से इसमें फंसे हुए हैं। इसमें करीब 220 लोग वायरस की चपेट में आ हैं .

 

जिसमें तीन भारतीय भी शामिल हैं। शिप में कुल 138 भारतीय हैं। वायरस आगे न फैले इसके लिए शिप को अलग रखा गया है।

लोग इतने दिनों से फंसे हुए हैं तो डर भी हो रहे हैं इस बीच एक एडल्ट वेबसाइट ने यात्रियों के लिए पॉर्न स्टार्स के साथ फ्री वेबकैम सेशन का ऑफर दिया है।

न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक, अडल्ट साइट के वाइस प्रेसिडेंट डैरिन पार्कर ने कहा, वो लोग न सिर्फ इन्फेक्शन के डर में जी रहे हैं बल्कि बोर भी हो रहे हैं।

हमें भी क्रूज़ पसंद है, लेकिन लोगों से संपर्क के बिना या बग़ैर किसी एक्टिविटी के बोरियत दोगुनी हो जाती है। कोरोना वायरस से उनका ध्यान हटाने के लिए और बोरियत से बचाने के लिए हम यात्रियों और क्रू मेंबर्स के लिए ये ऑफर दे रहे हैं।

 चीन में कोरोना वायरस ने कोहराम मचा रखा है। अब तक 1 हजार से ज्यादा लोग मर चुके हैं वहीं 66,492 हजार से ज्यादा संक्रमित बताए जा रहे हैं।

वहीं चीन कई शहरों में वायरस तेजी से लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है। ऐसे ही जापान के योकोहामा पोर्ट में एक क्रूज शिप कोरोना के मरीजों की वजह से फंसा हुआ है।

यहां कई लोग कोरोना से पीड़ित हैं। अब एक एडल्ट वेबसाइट ने इस मरीजों और यात्रियों के लिए फ्री पॉर्न का ऑफर दिया है। जिसकी वजह से ये जहाज और चर्चा में आ गया है।