पठान का नया गाना रिलीज, लोगों से मिले मिक्सड रिव्यू

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukoen) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की मचअवेटिड मूवी ‘पठान’  (Pathaan) का नया और दूसरा गाना ‘झूमे जो पठान’ (Jhoome Jo Pathaan) रिलीज हो गया है. इस गाने को लोगों से मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. एक तरफ जहां शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण ने अपने स्वैग से गाने में चार चांद लगा दिए तो वहीं, लोगों का कहना है कि ये ‘बेशर्म रंग'(Besharam Rang) के आगे फीका पड़ गया. गाने के लिरिक्स आसानी से लोगों के पल्ले नहीं पड़ रहे हैं. हां, शायद लोगों के दिलों में जगह बनाने में ‘झूमे जो पठान’ को थोड़ा वक्त लग सकता है. हालांकि, गाने में शाहरुख खान (SRK) ने अपने डांस मूव्स से लोगों को इम्प्रेस करने की भरपूर कोशिश की है. खैर, कुल मिलाकर ‘पठान’ के इस नए गाने ने फैंस को थोड़ा निराश किया. लेकिन ये कहना गलत नहीं है कि शाहरुख और दीपिका का स्वैग और स्टाइल  आपको स्क्रीन पर जरूर बनाए रखेगा. खासतौर पर किंग खान का अंदाज लोगों को इस गाने से प्यार करा ही देगा.

कुछ ही समय पहले यशराज म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर झूमे जो पठान को रिलीज किया गया है. इसके अलाव शाहरुख खान ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस गाने को शेयर किया है. किंग खान ने गाना शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- ‘तुमने मोहब्बत करनी है, हमनें मोहब्बत कर ली है… इस दिल के अलावा किसी से भी…ना हमनें इजाजत ली है. लेट्स झूमो..’ अब जैसे ही गाना रिलीज हुआ लोगों ने तरह-तरह के कमेंट्स करने शुरू कर दिए. एक यूजर ने लिखा- ‘गाने इतने खराब बना रहे हैं, बस फिल्म अच्छी हो’. हालांकि, ज्यादातर लोगों ने गाने से ज्यादा शाहरुख खान के लुक की तारीफ की है.

आपको बता दें कि ‘पठान’ में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के अलावा जॉन अब्राहम भी अहम भूमिका में हैं. ये फिल्म 25 जनवरी 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. ‘पठान’ हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज होगा. इसके अलावा शाहरुख ‘जवान’ और ‘डंकी’ जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगे. साथ ही बात करें दीपिका के बाकी प्रोजेक्ट्स की तो ‘पठान’ के बाद वो ऋतिक रोशन के साथ फिल्म ‘फाइटर’ में एक्शन करती दिखाई देंगी.