चेन्नई सुपर किंग्स के खराब प्रदर्शन पर बोले पार्थिव पटेल, कहा धोनी को करना चाहिए…

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 15वां सीजन अब तक सबसे खराब गुजरा है। टीम को अपने पहले चारों मैचों में हार का सामना करना पड़ा है और उसे अभी भी पहली जीत की तलाश है।

फैंस को भी लगने लगा है कि चेन्नई अब शायद ही प्लेऑफ में जगह बना पाएगी। इस बीच, पूर्व भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज पार्थिव पटेल ने चेन्नई की वापसी के लिए एक अलग ही तरह का सुझाव दिया है। सीएसके के पूर्व बल्लेबाज पार्थिव पटेल का मानना है कि मौजूदा चैं​पियन को इस सीजन में वापसी करने के लिए कुछ अलग करना होगा।

पार्थिव पटेल ने क्रिकबज पर कहा, ‘ वह एक ऐसे व्यक्ति हैं, जिन्होंने पिछले कुछ वर्षों में सीएसके की टीम को पुनर्जीवित किया है। एमएस धोनी ने अपने करियर की शुरुआत बतौर ओपनर की थी, तो क्यों न अपने करियर के अंतिम पड़ाव में वह फिर से इस भूमिका को करेंगे? वह अभी सातवें नंबर पर बल्लेबाजी कर रहे हैं और मुश्किल से 10-15 गेंद खेलते हैं। तो क्यों न धोनी नंबर 3 पर या नंबर 4 पर या फिर ओपनिंग में बल्लेबाजी करें? अगर वह 14-15 ओवर तक वहां रहते हैं तो कुछ भी हो सकता है। आपको कुछ अलग करना होगा।’

धोनी ने हालांकि T20 क्रिकेट में कभी ओपनिंग नहीं की है। उन्होंने करीब 17 साल पहले वनडे में बतौर ओपनिंग बल्लेबाजी की थी। पार्थिव पटेल ने कहा कि धोनी ने कई चुनौतीपूर्ण पिचों पर रन बनाए हैं। सीएसके की टीम सीजन के अपने पांचवें मैच में मंगलवार को नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम से भिड़ेगी, जहां उसकी कोशिश इस सीजन अपनी पहली जीत दर्ज करने की होगी।