मालदीव मे छुट्टियां मना रही परिणीति चोपड़ा, तस्वीरे देख चौक जाएंगे आप

फिल्मी कलाकारों का ग्लैमर आम लोगों के बीच काफी पसंद किया जाता है. जब बात बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की हों तो उनकी हर एक एक्टीविटी पर उनके हजारों फैंस की निगाह रहती है.

फैंस अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस के ड्रेसिंग सेंस को फॉलो करने से लेकर हर एक बार को हूबहू वैसा ही करना चाहते हैं. बात अगर खाने की पसंद की हो तो फैंस उसे भी फॉलो करने में पीछे नहीं रहते हैं.

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा परिवार के साथ छुट्टियां मनाने मालदीव (Maldives)गई हुई हैं. उन्होंने इस ट्रिप के दौरान सोशल मीडिया पर अपने ब्रेकफास्ट की एक इमेज शेयर की है. एक तरफ जहां अभिनेत्रियां अपने खाने-पीने को लेकर बेहद एहतियात बरतती हैं, लेकिन एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) का ये लेविश ब्रेकफास्ट उनके फैंस को भी हैरान करने के लिए काफी है.

बता दें कि मालदीव भारतीय लोगों के लिए पॉपुलर वेकेशन डेस्टिनेशन बन चुका है. बॉलीवुड कलाकार भी इस जगह पर जाकर छुट्टियां एन्जॉय करना पसंद करते हैं. पिछले कुछ वक्त में जान्हवी कपूर, सारा अली खान, रिया कपूर से लेकर हिना खान भी ब्रेक लेकर यहां वेकेशन का मजा ले चुकी हैं.

परिणीति अपने परिवार के साथ मालदीव में वेकेशन का मजा ले रही हैं. इस दौरान उन्होंने परिवार के साथ ब्रेकफास्ट एन्जॉय किया. अपने ब्रेकफास्ट की परिणीति ने खुद तस्वीर भी साझा की. इसमें पूल के अंदर एक ट्रे में ब्रेकफास्ट को सर्व किया गया है.

इस मील में एक ऑमलेट, क्रोइसैन, वफ़ल, मफिन, चिया सीड हलवा, फ्रेश ऑरेंज जूस, कॉफी और फ्रेश फ्रूट्स दिखाई दे रहे थे. उनके पैरेंट्स के लिए एक और ट्रे में सनी-साइड-अप अंडे, खमीर ब्रेड, मूसली पैराफिट्स दिखाई दीं.

कुछ हफ्तों पहले परिणीति ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपना एक वीडियो भी पोस्ट किया था, जिसमें वह कॉफी पी रहीं थीं. इस वीडियो में परिणीति कहती दिखाई दीं कि “मैंने तुम्हें याद किया, मेरे दोस्त”, इसके बाद कॉफी का एक सिप लेने के बाद उन्होंने उसे गले लगा लिया था.