कोरोना की चपेट में आए भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल के माता-पिता, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

चहल के परिवार के साथ ही उनकी वाइफ के परिवार पर भी कोरोना का हमला हुआ है। धनाश्री की मां और उनका भाई भी कुछ दिन पहले कोविड पॉजिटिव पाए गए थे, हालांकि अब वे ठीक हो चुके हैं। इस बीच कोरोना के चलते उनकी आंटी का निधन हो गया था।

पिछले साल लॉकडाउन के दौरान युजवेंद्र चहल ने अपने माता-पिता के साथ काफी फनी वीडियोज शेयर किए थे। पिता के साथ बनाया गया ये टिकटॉक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

चहल के इस इमोशनल पोस्ट पर फैन्स उन्हें सांत्वना दे रहे हैं और उनके माता-पिता के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। कई फैंस ने उनके लिए Get well Soon विशेज भेजी हैं।

​कुछ दिन पहले ही चहल की वाइफ धनाश्री वर्मा (Dhanashree verma) ने अपने सास-ससुर के कोविड होने की जानकारी देते हुए एक पोस्ट शेयर किया था और लोगों से घर पर रहने और स्थिति को खराब न करने का अनुरोध किया था।

हमेशा सबको हंसाने वाले युजवेंद्र चहल इस समय काफी दुखी हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने परिवार की तस्वीर शेयर की है और लिखा कि ‘अपने करीबी लोगों को पास रखें।’ इसके साथ उन्होंने एक हार्ट इमोजी भी शेयर की है। इस फोटो में उनके साथ उनकी वाइफ और मम्मी-पापा नजर आ रहे हैं। ये फोटो उनकी शादी की है।

भारतीय क्रिकेट टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और उनका परिवार इस समय काफी मुश्किल दौर से गुजर रहा है। खिलाड़ी के परिवार में उनके माता-पिता दोनों कोरोना पॉजिटिव पाए गए है।

गंभीर समस्या होने के बाद चहल के पिता को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि उनकी मां घर में ही क्वारंटीन हैं। इस समय उनके परिवार को काफी दिक्कतों को सामना करना पड़ा रहा है।

हाल ही में उनकी वाइफ ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इस बारे में जानकारी दी थी। अब चहल ने अपना दर्द बयां किया और अपने परिवार के साथ एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है।