पंकज त्रिपाठी ने पत्नी मृदुला के साथ शेयर की ये तस्वीर , रोमांटिक अंदाज मे आए नज़र

अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने अपनी 17वीं सालगिरह पर पत्नी मृदुला के साथ एक रोमांटिक तस्वीर साझा की है। सोशल मीडिया पर अपनी पुरानी तस्वीरें साझा करते हुए पंकज लिखते हैं, “सत्रह साल हुए आज परिणय सूत्र में।इस सुखद यात्रा की कुछ यादें।

धन्यवाद❤️।”

जैसे ही अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी शादी की कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं, वैसे ही सेलेब्स उन्हें सालगिरह की शुभकामनाएं देने लगे। उनकी पड़ोसी अर्चना पूरन सिंह ने उन्हें सालगिरह की बधाई दी और लिखा, ‘बहुत अधिक बधाई मृदुला और पंकज❤️❤️❤️।’

वहीं फिल्म 83 के सह-कलाकार दिनकर शर्मा ने पोस्ट किया, ‘आज पड़ेगा सबको गाना. धिक्क ताना धिक्क ताना धिक्क ताना . धिक्क-धिक्क-ताना-२-३.❤️珞 ख़ूबसूरत जोड़ें को ख़ूब सारी बधाइयां✨”। इसके अलावा अनुराग कश्यप ने लिखा, “वाह .. बधाई”। सलोनी, योगेश त्रिपाठी, स्वाति सेमवाल, सिद्धांत चतुर्वेदी, रसिका दुगल, फ्लोरा सैनी जैसे अन्य लोगों ने भी जोड़े को शुभकामनाएं दीं।

एक साक्षात्कार में, मृदुला त्रिपाठी ने पंकज त्रिपाठी के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में विस्तार से बताया। उन्होंने कहा कि यह 24 मई, 1993 की बात है। मेरे बड़े भाई के तिलक समारोह था। मैं कपड़े पहनने के लिए छत पर एक छोटे से कमरे में जा रही थी, जभी भूरी आंखों, भूरे बालों और दाढ़ी वाले एक लड़के पर मेरी नजर पड़ी। वे आंखें पूरे समारोह के दौरान मेरा पीछा करती रही। तब मैं नौवीं कक्षा में थी और पंकज मुझसे दो साल बड़े थे।