इंग्लैंड के खिलाफ मैदान पर उतरे पांड्या ब्रदर्स, बनाए इतने रन

टीम इंडिया के लिए दो भाइयों के मैदान पर खेलने की बात करे तो सबसे पहला नाम किसी का आता है तो वह हैं पठान बंधु. स्टार ऑलराउंडर इरफान पठान और यूसुफ पठान ने साथ में भारत के लिए साथ में कई मुकाबले खेले हैं.

इरफान ने 29 टेस्ट, 120 वनडे और 24 टी20 इंटरनैशनल मैच खेले वहीं बड़े भाई यूसुफ ने 57 वनडे और 22 टी20 इंटरनैशनल मैचों में भारत का प्रतिनिधित्व किया. हाल ही में दोनो भाई रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में भी साथ खेलते नजर आए थें.

भारतीय वनडे टीम में पहली बार जगह बनाने में काबयाब हुए कुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किया है. स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या और क्रुणाल पंड्या ने क्रिकेट में झंडे गाड़े हैं.

दोनों ने IPL में मुंबई इंडियन्स के लिए खेलते हुए कई मैचों में टीम को जीत दिलाया है. अब यह देखना है टीम इंडिया के लिए दोनों भाई कितना कमाल करते हैं.

भारत और इंग्लैंड के बीच मंगलवार को पुणे में पहला वनडे मैच खेला जा रहा है. इस मैच में टीम इंडिया में दो नये चेहरों को शामिल किया गया है, जिसमें तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा और ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या का नाम शामिल हैं.

वहीं इस मैच में टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन में कुणाल पांड्या और हार्दिक पांड्या दोनों भाइयों को टीम में जगह मिली है. बता दें कि क्रिकेट इतिहास मेंभाइयों की ऐसी कई जोड़ियां देखने को मिली हैं जिन्होंने दमदार प्रदर्शन किया है.