बिहार चुनाव में पड़ा इस नेता का पल्ला भारी, नितीश कुमार पर बरसे पत्थर-प्याज

विरोध के बाद भी नितीश कुमार ने रैली में बोलना नहीं छोड़ा और न ही वो मंच छोड़ कर गए बल्कि उन्होंने संबोधन को आगे बढ़ाया। सीएम ने कहा कि, हम इसलिए हमारी सरकार आने की बात कह रहे हैं क्योंकि हमारी सरकार आने के बाद रोजगार हम देंगे, रोजगार के अवसर पैदा होंगे और किसी को भी बाहर नहीं जाना पड़ेगा। इस दौरान उन्होंने विपक्ष को डंके की चोट पर रखते हुए कहा कि, जब वो सत्ता में थे तो कितनों को रोजगार दिया, तब तो बिहार-झारखंड एक ही था।

 

विरोध सिर्फ यही नहीं थमा, इस दौरान पत्थर फेंकने वाले व्यक्ति ने नारेबाजी करते हुए कहा कि,  बिहार में शराब खुलेआम बिक रही है और तस्करी हो रही है लेकिन आप कुछ नहीं कर पा रहे हैं।

जिसके बाद इस विरोधी को सीएम के सिक्योरिटी गार्ड ने रोकने की भी कोशिश की लेकिन नीतीश कुमार ने कहा कि फेंकने दो, जितना फेंकना है फेंकने दो।

बिहार में विधानसभा चुनाव की तीसरे चरण की तैयारियां चरम पर है। इसी कड़ी में मंगवार को प्रदेश मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने मधुबनी के हरलाखी विधानसभा क्षेत्र में जनषा को संबोंधित किया।

लेकिन सम्बोधन के दौरान सीएम को लोगों के विरोध का भी सामना करना पड़ा। विरोधियों ने संबोधन के बीच सीएम पर प्याज और कंकड़-पत्थर के फेंके।