Breaking News

मुंह छिपाने लायक नहीं बचा पाकिस्तान, एनएसए ने तालिबान को बताया आईएसआई की परछाई व…

Loading...

पाकिस्तान का एक बेहद खिनौना सच में सामने आया है। या ये कहें एक बार फिर से आतंक से जुड़ी खबर सामने आ रही है। ऐसा बताया जा रहा है कि अफगानिस्तान के तालिबान का एक उच्चस्तरीय प्रतिनिधिमंडल इस्लामाबाद पहुंचा है। ये डेलिगेशन पाकिस्तानी पीएम इमरान खान के निमंत्रण पर पाकिस्तान का दौरा कर रहा है। इस तालिबानी प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व उसके उप-नेता मुल्ला अब्दुल गनी बरादर कर रहे हैं।

पहले एक तरफ तो पीएम इमरान खान अपने देश में आतंकवादियों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कहतें हैं वहीं दूसरी ओर अपने देश में तालिबान के आकाओं की आगवानी कर उनसे बातचीत करने जा रहा है। ये हरकत आतंकवाद पर पाकिस्तान के दोगलेपन की पोल खोल रहा है।

Loading...

पाकिस्तान पर पड़ोसी अफगानिस्तान ने जोरदार हमला बोला है.आतंक के आका को ऐसा जवाब मिला है.जिससे वो मुंह छिपाने लायक नहीं बचा.अफगानिस्तान के एनएसए ने पाकिस्तान और आईएसआई को तालिबान का आका बताते हुए कहा है की तालिबान कुछ नहीं बल्कि पाकिस्तान और उसकी आईएसआई की परछाई है।

उन्होंने कहा जो पाकिस्तान अपने नागरिकों को रोटी नहीं दे सकता, वह अफगानिस्तान पर क्या राज करेगा, हम ऐसा कभी नहीं होने देंगे। 1990 के दशक की शुरुआत में अफगानिस्तान के गृह युद्ध के बीच पाकिस्तान ने तालिबान का समर्थन किया था। जिसके बाद पाकिस्तान के समर्थन में तालिबान, अफगानिस्तान के अंदर फलता-फूलता गया।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!