कोरोना महामारी के बीच भारत के खिलाफ पाकिस्तान ने शुरू किया…, सामने आई ये रिपोट

खासतौर पर खाड़ी देशों में जिनसे भारत के अच्छे संबंध हैं। बुधवार को सरकार को भेजी गई रिपोर्ट के मुताबिक पाकिस्तान ने सोशल मीडिया पर भारत विरोधी माहौल बनाने की कोशिश की और ‘इस्लामोफोबिया इन इंडिया’ के नाम से भारत और खास तौर पर यूएई में झूठा प्रचार किया।

 

रिपोर्ट के अनुसार पाकिस्तान पीएम मोदी पर हमला कर के भारत और खाड़ी देशों के करीबी सहयोगियों के बीच एक दरार डालने की कोशिश कर रहा है।

एजेंसियों के मूल्यांकन के बाद नॉर्थ ब्लॉक को उन ट्रोल अकाउंट की जानकारी दी गई है जो पाकिस्तान और खाड़ी देशों से भारत में प्रोपेगेंडा फैला रहे हैं।

देखा जाए तो पाकिस्तान के लिए यह कोई नई बात नहीं है, पाक ने इससे पहले जम्मू-कश्मीर में लॉकडाउन लगाने और अनुच्छेद-370 हटाने के बाद भी सोशल मीडिया पर लगातार झूठा प्रचार किया था.\

भारत के खिलाफ नफरत का माहौल बनाने की कोशिश की थी।दुनिया इस वक्त वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से जूझ रही है।

ऐसे वक्त में भी पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। दरअसल, भारतीय सुरक्षा एजेंसियों की एक रिपोर्ट के मुताबिक पाकिस्तान ने भारत के साथ छद्म युद्ध के बाद अब साइबर वॉर शुरू किया है।

एजेंसियों की ओर से भारत सरकार को भेजी गई एक रिपोर्ट में बताया गया है कि कैसे पाकिस्तान सोशल मीडिया का सहारा लेकर भारत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ नफरत फैला रहा है।