पाकिस्तान : टीवी शो के बीच में पाकिस्तानी सांसद को जड़ दिया थप्पड़, जानिए कैसे…

घटना के बाद चौतरफा थू-थू होने पर फिरदौस आशिक अवान ने एक बयान जारी कर सफाई पेश की. उन्होंने कहा कि पीपीपी सांसद कादिर मंडोखेल ने उन्हें और उनके पिता को गाली और धमकी दी.

यही वजह थी कि मैंने आत्मरक्षा में सांसद को थप्पड़ मारा. अवान ने कहा कि वह कादिर मंडोखेल के खिलाफ मानसिक प्रताड़ना का मुकदमा भी दर्ज करवाने वाली हैं. अवान ने निजी टीवी चैनल से घटना का पूरा वीडियो जारी करने की मांग की.

उनका कहना है कि पूरी वीडियो देखने के बाद दुनिया जान पाएगी कि आखिर उन्होंने कादिर मंडोखेल को थप्पड़ क्यों मारा. उन्होंने कहा कि मेरी सियासी साख और इज्‍जत शो के दौरान दांव पर लग गई.

सांसद को थप्पड़ मारने का वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों नेता एक-दूसरे पर भ्रष्टाचार के आरोप लगा रहे हैं. इसे लेकर अवान भड़क जाती हैं और सांसद को थप्पड़ मार देती हैं.

ये घटना एक्सप्रेस टीवी पर जावेद चौधरी द्वारा होस्ट किए जाने वाले टॉक शो ‘कल तक’ के दौरान हुई. वीडियो में देखा जा सकता है कि आशिक अवान अपना आपा खो देती हैं और कादिर मंडोखेल से तीखी बहस करने लगती हैं. इसके बाद वह सांसद को गाली देती हैं और उनका कॉलर भी पकड़ती हैं. वहीं, इस हाथा-पाई के बाद अवान ने सांसद मंडोखेल को थप्पड़ मार दिया.

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) अक्सर ही अपनी उल जलूल हरकतों और बयानों के चलते विवादों में फंसे रहते हैं. उनकी पार्टी के नेता भी अपने पीएम की तरह विवादों में उलझे रहते हैं.

इसी कड़ी में इमरान की करीबी नेता डॉक्टर फिरदौस आशिक अवान (Dr Firdous Ashiq Awan) ने भी कुछ ऐसा किया है, जिसकी वजह से वह फंस गई है.

दरअसल, फिरदौस आशिक अवान ने एक टीवी शो की रिकॉर्डिंग के दौरान एक पाकिस्तानी सांसद को थप्पड़ जड़ दिया. बताया गया है कि थप्पड़ खाने वाले सांसद बिलावल भुट्टो की पार्टी पीपीपी के कादिर मंडोखेल (Qadir Mandokhel) थे.