पाकिस्तान के पीएम इमरान खान को हुई ये गंभीर बीमारी, इलाज कराने जाएगे लंदन

पाकिस्तानी  जमीयत उलेमा-ए-इस्लाम-फजल (JUI-F) के सदस्यों ने पाकिस्तान सरकार से भारत के खिलाफ जिहाद की घोषणा करने का अनुरोध किया है।

 

JUI-F नेता मौलाना अब्दुल अकबर चित्रली ने यहां तक ​​सुझाव दिया कि पीएम इमरान खान को यह घोषणा करनी चाहिए कि पाकिस्तान 10 फरवरी के बाद भारत के साथ युद्ध शुरू करेगा।

मौलाना चित्राली ने यह भी कहा कि भारत के साथ युद्ध की घोषणा मात्र से ही अंतरराष्ट्रीय समुदाय दोनों देशों के बीच दशकों पुराने कश्मीर मुद्दे को हल करने के लिए मजबूर होगा और उसे हस्तक्षेप करना पड़ेगा।

भारत के खिलाफ जिहाद के लिए चित्राली की मांग का पाकिस्तान की नेशनल असेंबली में कई नेताओं ने सोमवार को स्वागत किया।

संसद में अन्य नेताओं ने कहा कि युद्ध ही कश्मीर के लोगों को मुक्त करने और उपमहाद्वीप के विभाजन की अधूरी योजना को पूरा करने के लिए एकमात्र विकल्प है।

मुख्य विपक्षी नेता ख्वाजा आसिफ इस्लामिक देशों पर कश्मीर के लोगों के लिए कुछ नहीं करने के लिए जमकर बरसे।

 पाकिस्तान की नेशनल असेंबली में लगता है नेता नहीं, सारे आतंकी पहुंच गए हैं। तभी तो हर नागरिक पर एक लाख 53 हजार रुपए से ज्यादा का कर्ज हो जाने के बाद भी सरकार का ध्यान आर्थिक हालात को सुधारने की बजाय भारत के खिलाफ जिहाद छेड़ने पर ही टिका हुआ है।

कश्मीर के लोगों को भड़काने के लिए सोमवार को कुछ राजनीतिक संगठनों ने पाकिस्तानी संसद में भारत के खिलाफ ‘जिहाद’ छेड़ने की बात उठाई।

एक राजनीतिक नेता ने सुझाव दिया कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान 10 फरवरी को भारत के खिलाफ युद्ध की तारीख की घोषणा करनी चाहिए।