पाकिस्तान ने एक बार फिर खेला ये नापाक खेल, मसूद अजहर को बताया…

पाकिस्तान ने फाइनेंशियल एक्शन टास्क फॉर्स (एफएटीएफ) को जानकारी दी है कि मौलाना मसूद अजहर और उसका परिवार लापता हो गया है .

 

जबकि जानकार सूत्रों का कहना है कि मौलाना मसूद और उसका परिवार रावलपिंडी में ही है। अब तक पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई की सुरक्षा में आलीशान जिंदगी बिता रहे मसूद अजहर और उसके परिवार को लापता बताने के पीछे पाकिस्तान की बड़ी कूटनीतिक चाल छिपी हुई है।

मसूद अजहर का संगठन जैश-ए-मोहम्मद भारत ही नहीं अमेरिका, इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया और कनाडा में भी अपनी आतंकी गतिविधियों को अंजाम दे चुका है।

संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद ने मसूद अजहर को पिछले साल 1 मई को वैश्विक आतंकी घोषित किया था। वैश्विक आतंकी घोषित किए जाने के बावजूद मसूद अजहर पाकिस्तान की जमीन से अपनी साजिशों को अंजाम देने की कोशिश में जुटा हुआ है।

पाकिस्तान ने अपनी आदत के मुताबिक एक बार फिर नापाक खेल खेला है। पाकिस्तान हमेशा आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मौलाना मसूद अजहर के खिलाफ दिखावटी कार्रवाई करता है।

उसका मकसद अन्तरराष्ट्रीय बिरादरी को यह दिखाना होता है कि वह आतंकियों के खिलाफ है और आतंकवाद के खिलाफ उसकी ठोस नीतियां हैं .

ताकि वह तमाम प्रतिबंधों से बच सके। यह सबकुछ दिखाने के लिए ही होता है जबकि हकीकत यह होती है कि वह मसूद अजहर का पूरी तरह बचाव करता है। अजहर को लेकर पाकिस्तान ने एक बार फिर गंदा खेल खेला है।