पाकिस्तान ने कबूलना ये बड़ा सच, कहा भारतीय सेना की आहट से…

पाकिस्तानी सांसद का वायरल वीडियो शेयर करते हुए संबित पात्रा (Sambit Patra) ने ट्वीट किया, राहुल जी, आप सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक पर सवाल उठा रहे थे ना? जरा देखिए मोदी जी का क्या खौफ है पाकिस्तान में, सरदार अयाज सादिक बोल रहे है पाकिस्तान के नेशनल असेंबली में की पाक के आर्मी चीफ के पैर कांप रहे थे और चेहरे पर पसीना था ,कहीं भारत अटैक न कर दे! समझें।’

नड्डा ने ट्वीट कर लिखा, ‘कांग्रेस अपने ही सशस्त्र बलों को कमजोर करने की मुहिम में लगी रही। कभी उनका मजाक उड़ाती रही तो कभी वीरता पर संदेह करती रही।

हर प्रकार की चालबाजी की ताकि सेना को अत्याधुनिक राफेल न मिल सके। लेकिन देशवासियों ने ऐसी राजनीति को नकारकर कांग्रेस को कड़ा सबक सिखाया है।’

भारतीय वायु सेना के पायलट अभिनंदन वर्तमान की रिहाई को लेकर पाकिस्तानी सांसद सरदार अयाज सादिक के दावे पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेताओं ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और कांग्रेस पर तंज कसा है।

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस के शहजादे को भारत की किसी भी चीज पर विश्वास नहीं है, चाहे वह सेना हो, सरकार हो या हमारे लोग हों। उन्होंने आगे कहा कि तो वे अपने ‘सबसे भरोसेमंद देश’ पाकिस्तान की ही सुन लें। उम्मीद है कि अब तो उनकी आंखें खुलेंगी।

पाकिस्तान (Pakistan) की धरती एक बार फिर भारतीय सेना (Indian Army) की आहट से कांप उठी है। इस बात का खुलासा खुद पाक के पूर्व विदेश मंत्री ख्वाजा मोहम्मद आसिफ और पाकिस्तानी सांसद सरदार अयाज सादिक ने किया है।

उन्होंने बताया कि भारतीय वायु सेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान (Abhinandan Varthaman) को छोड़ने के पीछे का कारण पाकिस्तान के अंदर भारत और मोदी सरकार का खौफ था।