राम मंदिर को लेकर पाकिस्तान ने भारत पर साधा निशाना , कही ये बड़ी बात

रशीद ने कहा, ‘मोदी सरकार ने जानबूझकर राम मंदिर के भूमिपूजन के लिए ऐसा दिन चुना, जब कश्मीर में धारा 370 हटाने को एक वर्ष पूरा हुआ है। हिंदुस्तान श्रीराम के हिंदुत्व का देश बन गया है .

 

अब वह धर्मनिरपेक्ष नहीं रहा। पाक इस कठिन घड़ी में कश्मीरियों व भारत के मुसलमानों के साथ खड़ा है। हम धारा 370 हटाने व बाबरी मस्जिद को राम मंदिर बनाने का पुरजोर विरोध करते हैं’।

वैसे, ये कोई पहला मौका नहीं है जब पाकिस्तानी रेलमंत्री ने इस तरह का बयान दिया है। वह पहले भी कई बार अपने बयानों से लोगों को गुदगुदा चुके हैं। ‘

रशीद ने बोला है कि हिंदुस्तान अब धर्मनिरपेक्ष देश नहीं रहा, बल्कि राम नगर में तब्दील हो गया है। उन्होंने आगे बोला कि पाकिस्तान अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण की कड़ी निंदा करता है। भारतीय पीएम नरेंद्र मोदी ने 30 वर्ष पहले अयोध्या यात्रा के दौरान ही अपना इरादा जता दिया था।

रशीद ने एक वीडियो संदेश अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर पोस्ट किया है। वीडियो में उन्होंने जम्मू और कश्मीर से धारा 670 हटाये जाने पर एतराज जताते हुए राम मंदिर को लेकर भी हिंदुस्तान पर निशाना साधा है।

अयोध्या (Ayodhya) में राममंदिर का भूमिपूजन किया जा रहा था, उधर पाक (Pakistan) पर बिजली गिर रही थी। पाक के रेलमंत्री शेख रशीद (Sheikh Rasheed Ahmad) ने बाकायदा एक वीडियो जारी करके अपनी बेचैनी का जिक्र किया है।