पाकिस्तान के इस खिलाड़ी को हुआ कोरोना वायरस, रिपोर्ट निकली पॉजिटिव

इससे पहले मई में, अफरीदी ने कोरोनोवायरस महामारी के खिलाफ लड़ाई में मदद करने के लिए बांग्लादेश के मुशफिकुर रहीम का बैट 20 हजार डॉलर की बोली लगाकर खरीदा था।

 

पूर्व ऑलराउंडर अफरीदी हाल ही में कोरोना वायरस से जूझते पाकिस्तान में लोगों की मदद के लिए अपने चैरिटेबल फाउंडेशन के साथ काम में व्यस्त थे।

आईसीसी ने कहा कि पाकिस्तान के पूर्व कप्तान अफरीदी ने 20,000 डॉलर में अपनी चैरिटी फाउंडेशन की ओर से बल्ला खरीदकर नेक काम में शामिल होने का फैसला किया है।

आईसीसी ने ट्वीट किया, ‘मुशफिकुर रहीम को एक खरीदार मिल गया है! पाकिस्तान के ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने चैरिटी फाउंडेशन की ओर से बल्ला खरीदते हुए नेक काम में शामिल हो गए हैं।

पूर्व पाकिस्तानी ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है। अफरीदी ने शनिवार को ट्विटर पर इसकी जानकारी दी। अफरीदी ने बताया कि गुरुवार से ही उनकी तबीयत खराब थी और उनके शरीर में तेज दर्द हो रहा था, जिसके बाद उन्होंने अपना टेस्ट कराया और उनके कोरोना संक्रमित होने की बात पता चली।

40-वर्षीय अफरीदी ने खुद के कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने की खबर ट्विटर पर साझा करते हुए लिखा, ‘मैं गुरुवार से अस्वस्थ महसूस कर रहा हूं, मेरा शरीर बुरी तरह से दर्द कर रहा था। मेरा परीक्षण हुआ है और दुर्भाग्य से मैं COVID-19 पॉजिटिव हूं। शीघ्र स्वस्थ होने के लिए दुआओं की आवश्यकता है, इंशाअल्लाह।’