Saturday , August 8 2020 16:42
Breaking News

भारत-पाकिस्तान के बीच बढ़ा तनाव , LoC पर पहुंचे पाक आर्मी चीफ कमर बाजवा, सैनिकों से कहा…

बाजवा ने सैनिकों से हर चुनौती के लिए तैयार रहने के लिए कहा है. उन्होंने अपने इस दौरे में कश्मीर का उल्लेख करते हुए कहा कि पाकिस्तान हमेशा कश्मीरियों का समर्थन करता रहेगा.

 

कमर जावेद बाजवा ने LoC पर तैनात सैनिकों को कहा कि मुल्क के लिए यह काफी मुश्किल घड़ी है, क्योंकि हमारे सामने एक साथ कई चुनौतियां आईं हैं. कुछ बाहरी शक्तियां हैं जो पाकिस्तान को कमजोर करने की साजिश रच रही हैं. ऐसे मुश्किल समय में सेना की जिम्मेदारी बढ़ जाती है.

हालांकि, पाक आर्मी चीफ का यह दौरा पहले से तय नहीं था. बाजवा ने LoC के इस दौरे की जानकारी मीडिया में भी नहीं दी थी. बाजवा सबसे पहले खुरैटा सेक्टर पहुंचे.

उन्होंने यहां तैनात जवानों के साथ चर्चा की और यहां के हालात की जानकारी ली. इसके बाद में पाकिस्तान आर्मी के मीडिया विंग डीजी ISPR ने कमर बाजवा के इस दौरे की जानकारी एक बयान के माध्यम से दी.

 भारत-पाकिस्तान के बीच नियंत्रण रेखा (LoC) पर तनाव बरक़रार है. इस तनाव को और हवा देने के लिए पाकिस्तान के आर्मी चीफ जनरल कमर जावेद बाजवा LoC पहुंचे थे.

वहां उन्होंने जवानों से मुलाकात की. उनके साथ बहुत समय बिताया. इसके साथ ही जनरल कमर जावेद बाजवा ने सैनिकों की हौसलाअफजाई की और कश्मीर का उल्लेख भी किया.

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!