सुशांत की मौत पर अपने दावे को अगर यह ऐक्ट्रेस नही साबित कर पाई तो लौटा देगी पद्मश्री

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की क्विन कंगना रणौत ने कई नामी मशहूर लोगों पर इल्ज़ाम लगाए थे। क्वीन’ कंगना ने रिपब्लिक टीवी को एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत केस के बाद मुंबई पुलिस ने मुझे बुलाया, क्योंकि मैं इन दिनों मनाली में हूं, इसलिए मैंने उनसे कहा कि क्या आप किसी को मेरे बयान के लिए मनाली भेज सकते हैं ? लेकिन इसके बाद मुझे पुलिस ने संपर्क नहीं किया।

बॉलीवुड में खेमेबाजी और भाई-भतीजावाद के खिलाफ बात करने के मामले में कंगना हमेशा से ही मुखर रही हैं. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के असामयिक निधन के बाद भी कंगना ने अपने वीडियो के माध्यम से इस पर अपनी बात रखी है और यह भी सवाल उठाया है कि कहीं सुशांत की मौत एक योजनाबद्ध तरीके से किया गया मर्डर तो नहीं है!

बॉलिवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद फिल्म इंडस्ट्री में भूचाल आ गया है। लगातार बॉलिवुड में खेमेबाजी और भाई-भतीजावाद पर बहस हो रही है। जहां एक तरफ सुशांत सिंह की CBI जांच की मांग तेज़ हो रही है वही नए नए खुलासे हो रहे है।

इस बातचीत में कंगना ने दो टूक कहा : मैं आपको बता रही हूं, अगर मैंने कुछ कहा है और उसको मैं साबित नहीं कर सकती और जो सार्वजनिक डोमेन में नहीं है तो मैं अपना पद्मश्री लौटा दूंगी। क्योंकि फिर मैं इसके लायक ही नहीं हूं।