जल्द लांच होगा Oppo F23 5G फोन , जाने कीमत से लेकर फीचर

Oppo जल्द ही भारतीय बाजार में एक नया F सीरीज स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। ये फोन Oppo F23 5G होगा जो कुछ ही दिनों में भारत में दस्तक देने वाला है। लेकिन इसके लॉन्च से पहले, डिवाइस की कीमत और पहली सेल की तारीख का खुलासा हो गया है।

इसके अलावा, लीक हुई लाइव इमेज में एक साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर होने की भी पुष्टि की गई है और यहां तक ​​कि इसके दो रंग ऑप्शन का भी खुलासा हुआ है। इसमें एक गोल्ड और ब्लू कलर वेरिएंट शामिल है। टिपस्टर गुगलानी का दावा है कि स्मार्टफोन की सेल 18 मई से शुरू होगी। इसके अलावा, Oppo F23 5G के कम से कम एक वेरिएंट की कीमत 23,999 रुपये होगी।

ओप्पो ने पहले ही पुष्टि कर दी है कि F23 की घोषणा 15 मई 2023 को की जाएगी और यह अमेजन के माध्यम सेल किया जाएगा। हालांकि, टिपस्टर पारस गुगलानी के एक नए लीक से अपकमिंग स्मार्टफोन की सेल की तारीख, इसकी कीमत और यहां तक ​​कि कुछ लाइव इमेज लीक हो गई है।

इन तस्वीरों से इस फोन के पूरे डिजाइन का पता चल गया है। फोन के फ्रंट में सेंटर अलाइंड पंच होल सेल्फी कैमरा है, जबकि रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप के लिए सर्कुलर मॉड्यूल के साथ पिल शेप्ड कैमरा आइलैंड है।