प्याज की बढ़ती कीमतों को लेकर प्रियंका गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना

देश में प्याज  पेट्रोल की बढ़ती कीमतों को लेकर जहां आम जनता में हाहाकार मचा है. वहीं विपक्षी पार्टियां भी इस मामले पर सत्ताधारी दल को घेरने से चूक नहीं रहे हैं.

सोमवार को कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने महंगाई को लेकर केन्द्र सरकार पर हमला कहा है. प्रियंका वाड्रा ने पेट्रोल  प्याज के दामों को लेकर बीजेपी सरकार को निशाने पर लिया है.

प्रियंका गांधी वाड्रा ने एक ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ‘जनता को महंगाई ने परेशान करके रखा है. प्याज कई स्थान 200 पार पहुंच चुका है. पेट्रोल महंगा होकर 75 पार कर चुका है. बीजेपी सरकार अभी सोने के मूड में ही लग रही है. #बंटाधार’. उल्लेखनीय है कि कांग्रेस ने रविवार को यह दावा किया था कि प्रियंका वाड्रा के नेतृत्व में उन्नाव प्रकरण में सरकार के विरूद्ध जारी विरोध प्रदर्शन को पूरा विपक्ष समर्थन कर रहा है.

वहीं, कांग्रेस पार्टी का बोलना है कि विपक्ष  सरकार को यह आशा नहीं थी, कि कांग्रेस पार्टी की ओर से इस तरह का आंदोलन किया जाएगा. कांग्रेस पार्टी अब उत्तर प्रदेश में मुख्य विपक्षी पार्टी बनकर उभरी है, जो जनता के मामले जोरशोर से उठा रही है. आंदोलन के दौरान कांग्रेस पार्टी नेता जतिन प्रसाद को कस्टडी में ले लिया गया. उन्होंने कहा, “विपक्ष कहां है? प्रदेश में हम विपक्ष हैं  हम प्रति दिन जनता के मामले उठा रहे हैं.