OnePlus Nord CE 2 Lite 5G फोन मिल रहा बड़ा ऑफर , फटाफट जाने क्या है कीमत

किफायती दाम में टॉप कंपनी का 5G फोन लेना चाहते हैं, तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है। अमेजन की खास डील में आप वनप्लस के सबसे सस्ते 5G फोन OnePlus Nord CE 2 Lite 5G को शानदार ऑफर और डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

इसके अलावा अमेजन डील में Samsung Galaxy M33 5G भी MRP से काफी कम दाम में आपका हो सकता है। खास बात है कि डील में इन फोन को आप आकर्षक बैंक ऑफर्स के साथ भी ऑर्डर कर सकते हैं। साथ ही इन्हें 17,600 रुपये तक के शानदार एक्सचेंज बोनस के साथ भी खरीदा जा सकता है।

फीचर्स की बात करें तो इस फोन में आपको 6.59 इंच का डिस्प्ले मिलेगा। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। इस फोन का आस्पेक्ट रेशियो 20:9 का है। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में 64 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए इसमें आपको 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा। स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर पर काम करने वाले इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है। यह बैटरी 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

वनप्लस का यह फोन 6जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। इसका MRP 19,999 रुपये है, लेकिन डील में आप इसे 18,999 रुपये में खरीद सकते हैं। बैंक ऑफर्स में यह फोन 1500 रुपये तक और सस्ता हो सकता है। खास बात है कि एक्सचेंज ऑफर में आपको 17,600 रुपये तक का फायदा हो सकता है। पुराने फोन के बदले मिलने वाला एक्सचेंज बोनस उसकी कंडीशन पर निर्भर करेगा। फोन खरीदने वाले यूजर्स को 6 महीने के लिए स्पॉटिफाइ प्रीमियम का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

डिवाइसेज पर मिलने वाला एक्सचेंज बोनस पुराने फोन की कंडीशन पर निर्भर करेगा। इतना ही नहीं, अगर आप इन दोनों में से कोई भी फोन खरीदते हैं, तो आपको 6 महीने के लिए स्पॉटिफाइ प्रीमियम का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। आइए डीटेल में जानते हैं इन फोन्स पर मिल रहे ऑफर और इनके फीचर्स के बारे में।