OnePlus जल्द लॉन्च करेगा अपनी स्मार्टवॉच और फिटनेस बैंड , जाने क्या होगी कीमत

OnePlus Fitness Band में AMOLED डिस्प्ले दी जा सकती है. इसमें दमदार बैटरी का यूज किया जा सकता है जो कि लंबे समय तक चलेगी. इसे Orange, Blue और Black कलर के स्ट्रैप के साथ मार्केट में उतारा जा सकता है. भारत में पहले से ही रियलमी, शाओमी, ऑनर समेत कई कंपनियां फिटनेस बैंड अवेलेबल करवा रही हैं. ऐसे में वनप्लस का मुकाबला इन कंपनियों के साथ हो सकता है.

हाल ही में सोशल मीडिया पर सामने आई OnePlus Fitness Band की फोटो से पता चला है कि वनप्लस जल्द ही फिटनेस बैंड सेगमेंट में कदम रखेगी. कंपनी इसे एडवांस फीचर्स के साथ मार्केट में लॉन्च करेगी.

अभी इसकी कुछ ही जानकारी सामने आई है लेकिन अगले कुछ दिनों में इसकी और भी डिटेल्स सामने आने की उम्मीद है. इसी बीच एक रिपोर्ट के जरिए पता चला कि कंपनी इसे भारत में 3000 रुपये तक की कीमत के साथ लॉन्च कर सकती है.

अपने बेहतरीन स्मार्टफोन्स और गैजेट्स के मार्केट पर छाने वाली कंपनी OnePlus अब स्मार्टवॉच और फिटनेस बैंड लेकर आ रही है. पहले खबर थी कि वनप्लस स्मार्टवॉच मार्केट में लॉन्च करेगी वहीं अब पता चला है कि वनप्लस जल्द ही फिटनेस बैंड भी लेकर आएगी. इस फिटनेस बैंड में आपको कई फीचर्स मिलेंगे. माना जा रहा है कि ये एमआई के फिटनेस बैंड जैसा हो सकता है.