एक महिला अपना ही दूध बेचकर कमा रही लाखों रुपये, अबतक कई लीटर बेच चुकी है दूध

ब्रिटेन की एक महिला अपना ही दूध बेचकर लाखों रुपये कमा रही है। लोगों को यह बात काफी अजीबोगरीब लग सकती है लेकिन यह सच है कि महिला अब तक अपने कई लीटर दूध बेच चुकी है। खास बात यह है कि वह अपना दूध सिर्फ बॉडी बिल्डर्स को ही बेचती है।

महिला ने खुद अपने बारे में बताया है और इस बात का भी जिक्र किया है कि वह अपना दूध क्यों बेचती है। दरअसल, यह महिला ब्रिटेन की रहने वाली है। ‘द सन’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस महिला का नाम मिला डेब्रिटो है। महिला ने अपने सोशल मीडिया स्पेस में बताया है कि उसके शरीर में जरूरत से ज्यादा ब्रेस्ट मिल्क बनता है इसलिए वो इस दूध को बेचकर कमाई करती हैं। महिला अपना ब्रेस्टमिल्क सिर्फ बॉडी बिल्डर्स को ही बेचती है, जिससे उसे लाखों की कमाई होती है।

रिपोर्ट के मुताबिक इस महिला ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह एक पाउच में अपना ब्रेस्ट मिल्क दिखा रही है। महिला ने इस दूध को लिक्विड गोल्ड नाम दिया है। दूध देने से पहले महिला को यह सुनिश्चित कराने के लिए टेस्ट कराने पड़ते हैं कि वह सिगरेट और शराब का सेवन नहीं करती हैं। वहीं इस महिला का दूध खरीदने वाले बॉडी बिल्डरों का मानना है कि यह दूध मांस-पेशियों के लिए काफी फायदेमंद होता है।

फिलहाल यह महिला चर्चा में बनी हुई है। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला के बच्चे भी हैं और वह अपने परिवार के साथ खुशी खुशी रह रही है। जब उसने देखा कि उसके शरीर में जरूरत से ज्यादा दूध बन रहा है तो उसने फैसला किया कि वह इसका सही उपयोग करेगी। रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र है कि महिला के एक औंस (29.5 एमएल) दूध की कीमत 100 रुपये से ज्यादा होती है। वो अबतक कई लीटर दूध बेच चुकी है।