एक रात बिताने के लिए इस एक्ट्रेस के सामने रखी गई एक करोड़ की पेशकश, नाम जानकर उड़ गए होश

इन लोगों को मुंह तोड़ जवाब दिया था।ने जवाब में कहा कि यह लोग बहुत बेवकूफ है और उन्हें यह पता होना चाहिए कि मैं बिक्री योग्य चीज नहीं है। मैं सिर्फ और सिर्फ देखने वाली चीज हूं। खबर के मुताबिक वह जल्द बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर सकती हैं।

 

कुछ समय पहले साक्षी चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था, जो तेजी से वायरल हुआ। साक्षी चौधरी यह वीडियो बेहद हॉट था।

इस वीडियो को देखने के बाद कुछ लोग साक्षी चौधरी के ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर उन्हें एक करोड़ का ऑफर दिया। प्रस्ताव देने वाले लोगों ने कहा कि यदि वो एक रात उनके साथ बिताएंगे.

तो वे उन्हें 1 करोड़ रुपए देंगे।जानकारों की मानें तो वो अक्षय कुमार की फिल्म फिर हेरा फेरी 3 से अपना बॉलीवुड करियर शुरू सकती हैं।जिनको समारोह में परफॉर्म करने के लिए करोड़ों रुपए की पेशकश की जाती है।

पर आज हम आपको फिल्म इंडस्ट्री की एक खूबसूरत अभिनेत्री के बारे में बताएंगे। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर इस कदर वायरल हो गया था कि, लोगों ने एक रात बिताने के लिए एक करोड़ की पेशकश करने लगे। तो आइए जानते हैं उस अभिनेत्री के बारे में।

आपको जानकर हैरानी होगी अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि साक्षी चौधरी है। साक्षी चौधरी साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक मशहूर अभिनेत्री हैं ।