एक के बाद एक बड़े झटके : अमेरिका से भारत आ रहीं सुशांत सिंह की बहन ने लगाई …

सुशांत अपने परिवार में चार बहनों पर इकलौते भाई थे उनकी एक बहन श्वेता सिंह कीर्ति जो अमेरिका में रहती हैं वह भारत आ रही हैं। हालांकि स्वदेश लौटने के बाद उन्हें केंद्र के दिशा-निर्देशों के मुताबिक 7 दिन के क्वारंटाइन को लेकर चिंता सता रही है। उन्होंने सोशल मीडिया पर सरकार से इसी सिलसिले में एक अपील की है। उन्होंने लिखा, ‘सभी की मदद के बाद भारत के लिए टिकट कंफर्म हो गया है।

मैं 16 को उड़ान भरुंगी और दिल्ली होते हुए मुंबई पहुंच जाउंगी। उन्होंने आगे लिखा मैं 7 दिनों के क्वारंटाइन अवधि को लेकर चिंतित हूं, कोई ऐसा रास्ता है जिससे इस अवधि से बचा जा सके? मुझे अपने परिवार के पास जल्द से जल्द जाना है।’ बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने अपने मुंबई स्थित घर में 14 जून की सुबह फांसी के फंदे से लटककर खुदकुशी कर ली थी और अगले ही दिन 15 जून को मुंबई में ही उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया था। भाई को खोने के बाद बहन स्वेता ने पोस्ट में लिखा था कि मैं मजबूत बनी रहने की कोशिश कर रही हूं, प्रतिक्रिया नहीं दे पाने के लिए खेद व्यक्त करती हूं।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत  के निधन के बाद अमेरिका में रहने वाली उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति इस मुश्किल घड़ी में अपने पिता का सहारा बनने भारत आ रही हैं। कोरोना वायरस संकट में स्वदेश आने से पहले उन्होंने भारत सरकार से अपील की है कि उन्हें 7 दिनों के क्वारंटाइन अवधि में न रखा जाए और घरवालों से मिलने दिया जाए।

उन्होंने पूछा है कि कोई ऐसा रास्ता है जिससे इस अवधि से बचा जा सके? साल 2020 में बॉलीवुड को एक के बाद एक बड़े झटके लग रहे हैं। इसी साल दिग्गज अभिनेता इरफान खान, श्रृषि कपूर, म्यूजिक कंपोजर वाजिद खान सहित कई बड़े कलाकारों के बाद अब सुशांत सिंह की मौत ने सबको हिलाकर रख दिया है। सुशांत की मौत से उनके परिवार को गहरा सदमा लगा है, सोमवार की रात उनकी भाभी यह दुख नहीं सह सकीं और उन्होंने भी दम दोड़ दिया।