एक बार फिर हनी सिंह के इस नए गाने ने मचाया धमाल, रिलीज होते ही यूट्यूब पर लगाई आग

फिल्म की बात करें तो फिल्म में बॉलीवुड के कई दमदार कलाकार काम करते हुए नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का निर्देशन संजय गुप्ता ने किया है. फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृष्णा कुमार, अनुराधा गुप्ता और संगीता अहीर ने किया है.

मुंबई सागा में इमरान हाशमी, जॉन अब्राहम के साथ काजल अग्रवाल, प्रतीक बब्बर, महेश मांजरेकर, रोहित रॉय, अमोल गुप्ते, सुनील शेट्टी संग अन्य एक्टर्स हैं.

ग्लैमर के तड़के के साथ गाने में जॉन अब्राहम का बहुत ही इंटेंसिव लुक दिखाया गया है. वहीं, इमरान हाशमी के कुछ विजुअल्स भी गाने में एड किए गए हैं, जिनमें वह गैंगस्टर्स का खात्मा करते हुए नजर आ रहे हैं.

फिल्म मुंबई सागा (Mumbai Saga) के गाने ‘शोर मचेगा’ (Shor Machega) को सोशल मीडिया पर लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इस गाने को यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) और होमी दिल्लीवाला (Hommie Dilliwala) ने गाया है.

गाने के बोल दोनों ने मिलकर लिखे हैं वहीं गाने को म्यूजिक हनी सिंह ने दिया है. हनी सिंह के इस गाने ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर आग लगा दी है. गाने के रिलीज होने के कुछ घंटों में ही इसे लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

जॉन अब्राहम (John Abraham) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की मल्टी-स्टारर थ्रिलर फिल्म मुंबई सागा (Mumbai Saga) को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है.

फिल्म में जॉन अब्राहम एक डॉन और इमरान हाशमी एक पुलिस ऑफिसर का रोल निभाते नजर आने वाले हैं. फिल्म के ट्रेलर के बाद आज इस फिल्म का ना गाना रिलीज हो गया है, जिसने रिलीज होते ही यूट्यूब (Youtube) पर धमाल मचा दिया है. गाने का नाम है ‘शोर मचेगा’ (Shor Machega).