एक बार फिर सनी लियोनी ने इंटरनेट पर लगाई आग , तेजी से वायरल हो रहा ये….

सनी लियोनी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह दिनों रिएलिटी टीवी शो ‘स्प्लिट्सविला’ के सीजन 13 की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके साथ ही वह विक्रम भट्ट की निर्माणाधीन वेब सीरीज़ ‘अनामिका’ की शूटिंग कर रही हैं।

 

इस वेब सीरीज में वह एक्ट्रेस सोनाली सहगल के साथ नजर आएंगी। सोनाली शो में एक प्रशिक्षित किलर की भूमिका निभा रही हैं। इस शो में सोनाली जमकर एक्शन कर रही हैं, जिसके लिए उन्हें कड़ी ट्रेनिंग से गुज़रना पड़ा।

सनी लियोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में एक फिर से फैंस को उनका ‘बेबी डॉल’ देखने को मिल रहा है।

इन तस्वीरों में सनी ​क्रीम कलर के एक शानदार गाउन में नजर रही हैं। इन तस्वीरो को शेयर करते हुए सनी ने कैप्शन में लिखा, ‘रनवे ब्राइड…’। एक्ट्रेस की इन फोटोज को अबतक 6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं कमेंट्स कर फैंस उनकी खूबसूरत और स्टाइल की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी हॉटनेस के लिए फेमस एक्ट्रेस सनी लियोनी का हर अंदाज खास है। इंडस्ट्री में ‘बेबी डॉल’ के नाम से फेमस सनी ​सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

वह आए दिन अपनी बोलड और स्टाइलिश तस्वीरें फैंस के बीच शेयर करती हैं। इसी बीच सनी लियोनी ने अपनी कुछ बेहद ही ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं।

एक्ट्रेस की इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर आग लगा रखी है। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। वहीं इन पर कमेंट कर फैंस सनी की जमकर तारीफ कर रहे हैं।