एक बार फिर शिल्पा शेट्टी के साथ नजर आयेंगे सुनील शेट्टी, मचाएंगे धमाल

वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म ‘हंगामा 2’ की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म में शिल्पा के अलावा मीजान तथा परेश रावल मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। ‘हंगामा 2’ के अतिरिक्त शिल्पा फिल्म ‘निकम्मा’ में दिखाई देंगी।

 

शिल्पा ने इस तस्वीर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘देव, अंजलि और छाबड़ा…पुराने मित्र नई धड़कन। जब शेट्टी एक साथ और बेचारे मुकेश छाबड़ा। क्या कहते हो सुनील शेट्टी?’

लेकिन इस तस्वीर को देखने के बाद सभी फैंस अक्षय कुमार को मिस करते हुए नजर आ रहे हैं। एक फैन ने कमेंट कर लिखा, ‘राम जी को भी बुलाना था ना।’

मालूम हो कि अक्षय कुमार ने फिल्म धड़कन में ‘राम’ की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म का निर्देशन धर्मेश दर्शन ने किया था। वहीं इस तस्वीर को देखने के बाद दर्शक फिल्म के सीक्वल को लेकर उत्साहित हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अक्सर अपने फिटनेस वीडियो और तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती ही रहती हैं। इसी बीच शिल्पा की ‘धड़कन’ को-स्टार सुनील शेट्टी तथा कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा संग एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर को देख कई लोग हैरान रह गए। फिलहाल यह एक छोटा सा ‘धड़कन’ रीयूनियन है।