महिला दिवस पर रिया चक्रवर्ती ने किया ये पोस्ट, देख उड़े लोगो के होश

रिया चक्रवर्ती पर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कई आरोप लगे थे. बढ़ते विरोध के बीच वो सोशल मीडिया से दूर हो गई थीं, उन्होंने अपना आखिरी पोस्ट 27 अगस्त को किया था.

हालांकि, रिया अब नार्मल लाइफ में वापस आ चुकी हैं. हाल में रिया को कई जगहों पर स्पॉट किया गया.बताते चलें कि सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती ड्रग्स मामले में एनसीबी की जांच (Bollywood Drugs Case) लगातार जारी है.

रिया चक्रवर्ती के वकील ने एजेंसी पर आरोप लगाया है कि एनसीबी ने रिया को फंसाने की कोशिश की है और इसके लिए पूरा जोर भी लगाया है. उन्होंने कहा 33 आरोपियों के पास से जो नशीला पदार्थ बरामद किया गया, वह मुंबई पुलिस, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो या फिर एयरपोर्ट कस्टम द्वारा पकड़े जाने वाले ड्रग्स की तुलना में बेहद कम है. एनसीबी इन दिनों सिर्फ बॉलीवुड के पीछे पड़ी हुई है.

पूरे विश्व में आज यानी 8 मार्च को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस (International Women’s Day) मनाया जा रहा है. इस खास मौके पर हर कोई महिलाओं को बधाई दे रहा है.

सोशल मीडिया पर ‘वुमन्स डे’ (Women’s Day) का बज बना हुआ है. बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटीज भी लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं. वहीं इस बीच सोशल मीडिया से लंबे समय से दूर रहने के बाद एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) महिला दिवस पर वापस आ गई हैं. उन्होंने अपनी मां के साथ एक तस्वीर शेयर कर वुमेंस डे की शुभकामनाएं दी हैं.

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खास तस्वीर शेयर की है. जिसमें वो अपने हाथ में अपनी मां का हाथ लिए हुए हैं. इस फोटो में दोनों का हाथ दिखाई दे रहा है.

वहीं इस फोटो को शेयर करते हुए रिया ने कैप्शन में लिखा, ‘हमें महिला दिवस की बधाई… मां और मैं… एक साथ हमेशा के लिए… मेरी ताकत, मेरा विश्लवास, मेरा धैर्य- मेरी मां.’ रिया के पोस्ट पर उनके फैंस और कई बॉलीवुड स्टार कमेंट कर रहे हैं.