पंजाब मे चुनाव जीतने पर केजरीवाल करेंगे ये काम, 24 घंटे फ्री मिलेगी…

कैप्टन पर निशाना साधते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि ये केजरीवाल की गारंटी है, कैप्टन के वादे नहीं है, जैसे ही सरकार बनेगी पहली कलम से 300 यूनिट फ्री बिजली और सारे बिल माफ करने का काम कर दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि पूरे देश में लगभग सबसे महंगी बिजली पंजाब में मिलती है, ऐसा क्यों, पंजाब अपनी बिजली बनाता है, जितनी बिजली पंजाब को चाहिए उससे ज्यादा बिजली पंजाब बनाता है, फिर महंगी बिजली पंजाब को क्यों मिलती है।

उन्होंने कहा कि दिल्ली में हम बिजली नहीं बनाते और सारी बिजली दूसरे राज्यों से खरीदते हैं, लेकिन उसके बावजूद सबसे सस्ती बिजली दिल्ली में है। पंजाब में बिजली महंगी बिजली क्यों है।

बिजली कंपनियों और पंजाब सरकारी सत्ता में गंदी सांठगांठ है, इसकी वजह से पंजाब के अंदर बिजली महंगी है, इस सांठगांठ को खत्म करना है, अगर इन बिजली कंपनियों को ठीक कर दिया तो जैसे बिजली में सबसे सस्ती बिजली है वैसे पंजाब में भी सबसे सस्ती बिजली हो सकती है।

उन्होंने कहा कि 24 घंटे बिजली आएगी बिल नहीं आएगा। इसके अलावा उन्होंने पुराने सारे बिजली के बिल माफ करने की बात कही। केजरीवाल ने कहा कि सरकार बनते ही पहला काम 300 यूनिट बिजली माफ करने का होगा। पुराने बिल माफ कर दिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि 24 घंटे बिजली देने के काम में समय लगेगा। तीन से चार साल लग सकते इस काम में।

पंजाब में चुनाव को लेकर सियासत तेज हो चुकी है। दिल्ली के सीएम और AAP के मुखिया अरविंद केजरीवाल आज चंडीगढ़ में हैं। उन्होंने इस दौरान अमरिंदर सिंह सरकार पर जमकर निशाना साधा।

उन्होंने पंजाब के लिए 3 बडे़ ऐलान किया। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अगर हमारी सरकार बनी तो राज्य में हर परिवार को 300 यूनिट तक मुफ्त बिजली दी जाएगी।