इस दिन लॉंच होगा Samsung Galaxy S21 FE स्मार्टफोन , जाने क्या होगी कीमत

सैमसंग गैलेक्सी S21 FE 8जीबी तक की रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इसमें स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट ऑफर कर सकती है।

 

फोटोग्राफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। इसमें 32 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस दिया गया है। सेल्फी के लिए इस फोन में कंपनी 12 मेगापिक्सल का कैमरा देने वाली है।

सैमसंग के इस फोन में 1080×2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.41 इंच का फुल एचडी+ Super AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। यह डिस्प्ले HDR10+ सपोर्ट के साथ आएगा।

फोन में कंपनी 20:9 का आस्पेक्ट रेशियो और 120Hz का रिफ्रेश रेट दे सकती है। इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में पंच-होल डिजाइन वाला डिस्प्ले मिलेगा।

Samsung Galaxy S21 FE स्मार्टफोन का यूजर्स को बेसब्री से इंतजार है। टिप्स्टर Mauri QHD की मानें तो सैमसंग का यह फोन 8 सितंबर को लॉन्च हो सकता है। कंपनी इस स्मार्टफोन को पहले गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में लॉन्च करने वाली थी, लेकिन चिप की कमी के कारण इस फोन की लॉन्च डेट को टालना पड़ा था।

सैमसंग का यह फोन आधे दाम में फ्लैगशिप डिवाइस वाले फीचर ऑफर करेगा। रिपोर्ट्स के अनुसार इसमें फुल एचडी+ डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर और ट्रिपल कैमरा सेटपअ जैसे फीचर दिए गए हैं। आइए जानते हैं डीटेल।