लॉरेंस बिश्नोई की धमकी पर सलमान ने किया ऐसा, पुलिस ने बढ़ी दी उनके घर की सुरक्षा

लमान खान को लॉरेंस बिश्नोई और उसके गैंग ने एक बार फिर से धमकी दी है। पुलिस ने उनके घर की सुरक्षा बढ़ा दी है। साथ ही फिल्म किसी का भाई किसी का जान का ग्राउंड प्रमोशन न करने की सलाह भी दी गई है।

इस धमकी से उनके फैन्स परेशान हैं साथ ही फैमिली के लोग भी चिंतित हैं। हालांकि रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान को इन सबसे खास फर्क नहीं पड़ रहा। वह यह भी नहीं चाहते कि उनके घर की सुरक्षा बढ़ाकर धमकी देने वालों हौसले बढ़ाए जाएं।

करीबा ने बताया, सलीम साब भी बाहर से कूल दिख रहे हैं लेकिन पूरा परिवार जानता है कि धमकी के बाद से सलीम साब की रातों की नींद उड़ी है। रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान के इस फैमिली फ्रेंड ने बताया, सलमान को लगता है कि धमकी पर जितना ज्यादा ध्यान दिया जाएगा, अटेंशन सीकर को उतना ही लगेगा कि वह जो चाहता था करने में कामयाब रहा।

सलमान भाग्य पर भरोसा रखने वाले हैं। उनका मानना है, जो जब होना होगा तब होगा। हालांकि परिवार के दवाब में उन्होंने किसी का भाई किसी के जान के लिए बाहर जाना बंद कर दिया है। बस पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है क्योंकि फिल्म ईद पर रिलीज होनी है।

गैंग्स्टर लॉरेंस बिश्नोई रीसेंटली एक इंटरव्यू में सलमान खान को जान से मारने की धमकी दे चुका है। उसके एक साथी ने भी सलमान को मेल किया है। पुलिस ने एफआईआर लिखने के बाद सलमान के घर की सिक्योरिटी टाइट कर दी है। ईटाइम्स की रिपोर्ट्स के मुताबिक, परिवार के एक करीबी का कहना है कि सलमान इस धमकी को बहुत हल्के में ले रहे हैं…या फिर सामान्य दिखने की कोशिश कर रहे हैं ताकि उनके पेरेंट्स चिंता न करें। सलमान के परिवार के सारे लोग इसी तरह से अपनी चिंता एक-दूसरे को नहीं दिखा रहे।