समाजवादी पार्टी पर जमकर बरसे मौलाना, कहा सिर्फ मुस्लिम…

उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टियां हर धर्म और जाति के वोटरों को रिझाने में लगी है। इसी बीच अखिल भारतीय तंजीम उलेमा-ए-इस्लाम ने समाजवादी पार्टी पर करारा प्रहार किया है।अखिल भारतीय तंजीम उलेमा-ए-इस्लाम के महासचिव मौलाना शहाबुद्दीन रिज़वी ने बुधवार को समाजवादी पार्टी पर तीखा हमला करते हुए कहा, “यह केवल मुस्लिम वोट चाहता है, लेकिन मुस्लिम नेतृत्व नहीं।”

रिजवी ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा, “समाजवादी पार्टी मुस्लिम वोट चाहती है, लेकिन वह मुस्लिम नेतृत्व को खत्म करना चाहती है।” उन्होंने यह भी कहा कि मुस्लिम इस आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में एक बेहतर विकल्प की तलाश कर रहे हैं, जो 10 फरवरी से शुरू होने वाले सात चरणों में होने वाला है।

उन्होंने कहा, “मुसलमान इस विधानसभा चुनाव में एक बेहतर विकल्प की तलाश में हैं, समाजवादी पार्टी के लिए नहीं, बल्कि कांग्रेस या ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के लिए।”

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश की 403 विधानसभा सीटों के लिए सात चरणों में मतदान 10 फरवरी से शुरू होगा। दूसरा चरण 14 फरवरी, तीसरा चरण 20 फरवरी, चौथा चरण 23 फरवरी, पांचवां चरण 27 फरवरी, छठा चरण 3 मार्च को और सातवें चरण को 7 मार्च को है। वहीं, 10 मार्च को मतों की गिनती होगी।