सुशांत की बरसी के दूसरे दिन अंकिता लोखंडे ने किया ये काम , प्रेमी विक्‍की जैक्‍न के लिए…

अंकिता लोखंडे की ये पोस्‍ट सुशांत सिंह राजपूत की पुण्‍यतिथि के बाद आया है जिस कारण ये पोस्‍ट काफी चर्चा में है। विक्की जैन जिनकी अंकिता से सगाई भी हो चुकी है उनके साथ अंकिता सोशल मीडिया पर अक्‍सर फोटो शेयर करती नजर आती है।

अंकिता ने सुशांत की पुण्‍यतिथि पर उनके साथ बिताए पल को शेयर किया था और पोस्‍ट लिखी थी और घर पर हवान करवाया था।। अंकिता और सुशांत, जो टीवी शो पवित्र रिश्ता के सह-कलाकार थे, ने 2016 में अलग होने तक छह साल तक डेट कियाइस धारावाहिक में सुशांत मानव और अं‍किता ने अर्चना का किरदार निभाया था। दोनों के बीच की केमिस्ट्री को लोगों ने काफी पसंद किया था।

अंकिता लोखंडे ने अपने लेटर की शुरूआत में लिखा “जब समय कठिन था तब आप मेरे लिए थे” और “मैं आपको धन्यवाद देना चाहती हूं क्‍योंकि आप दुनिया के सबसे अच्‍छे प्रेमी हो।”

अपने प्रेमी की प्रशंसा में लिखी पोस्ट में, अंकिता लोखंडे ने कहा “यह एक बहुत ही चुनौतीपूर्ण वर्ष रहा है, और यह जानकर कि मैंने तुम्हें अपनी तरफ से सब कुछ बदल दिया है। मुझे नहीं पता कि मैं तुम्हारे बिना कहाँ रहूँगी। मैं अब तुम्हें और अधिक प्यार करती हूँ।”

पवित्र रिश्‍ता फेम टीवी एक्‍ट्रेस अंकिता लोखंडे ने अपने प्रेमी विक्‍की जैक्‍न के लिए इंस्‍टाग्राम पर एक लेटर लिखा हैं। एक्‍ट्रेन अंकिता ने ये लेटर सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्‍यतिथि के एक दिन बाद शेयर किया है।

जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरस हो रहा है। सुशांत की पहली बरसी पर अंकिता लोखंडे ने एक पुराने वीडियोज पर आधारित एक क्लिप शेयर की थी। वहीं अब अंकिता ने ये लेटर शेयर किया है।