करवा चौथ के दूसरे दिन इस तरफ नजर आई काजल अग्रवाल , देख मचा हडकंप

अभिनेत्री ने अपने बालों को केंद्र-भाग वाले ढंग से स्टाइल करके अपने मेकअप को अभी तक सूक्ष्म बना रखा था, फूलों के साथ अपने बालों को उबले हुए दिखने के लिए।

 

उसके बालों को आगे ढीली लहरों में स्टाइल किया गया था। बुनियादी नींव, रसीले गाल, भरे हुए भौंह, जुड़े हुए आँखें और तटस्थ-टोंड होंठ ने दिवा के प्री-वेडिंग लुक को पूरा किया।

लाल और सफेद रंग के मिश्रण के साथ, हमें लगता है कि काजल का पहनावा कल के करवा चौथ कार्यक्रम के लिए एकदम सही है क्योंकि इसमें ग्लैम और पारंपरिक लुक दोनों का मिश्रण है।

अपनी प्री-वेडिंग साइटिंग इवेंट के लिए, काजल ने वरुण बहल द्वारा स्थापित एक सुंदर लाल और सफेद अनारकली निकाली। डिजाइनर के संग्रह के आउटफिट में एक ओम्ब्रे-स्टाइल अनारकली थी जिसमें लाल गुलाब शीर्ष पर कढ़ाई करते थे .

जो तब कमर से नीचे सफेद सामग्री के चारों ओर बिखरे होते थे। उसने चूड़ीदार पैंट और एक सरासर दुपट्टा एक भारी अलंकृत और कशीदाकारी हेम के साथ स्टाइल किया। कोल्हापुरी प्लेटफॉर्म हील्स और एक सोने का गला घोंटनेवाला हार, जो उसके झुमके और कंगन के साथ मेल खाता था, ने अपना लुक पूरा किया।

काजल अग्रवाल ने हमें पिछले कुछ दिनों में कुछ बड़े उत्सव और शादी के लक्ष्य दिए हैं! नवविवाहित अभिनेत्री जिसने सिर्फ गौतम के साथ शादी के बंधन में बंधी, अपनी शादी के फंक्शन्स के लिए डिज़ाइनर आउटफिट्स की एक सरणी पहनी थी और हर तरह के फेस्टिव इंस्पिरेशन लुक को परोस रही थी, उसे पता था कि हमें इस सीज़न की ज़रूरत होगी। लाल पोशाक में उनका सबसे हालिया लुक कल के करवा चौथ उत्सव के लिए एकदम सही है, हमें लगता है!

अभिनेत्री, जो सिर्फ गाँठ बाँधती है, अपनी शादी से छवियों को साझा कर रही है। लाल वरुण बहल नंबर में उनका प्री-वेडिंग लुक नवविवाहितों के लिए इस करवा चौथ की सही पिक है। जरा देखो तो!