इंटरव्यू में शादी के सवाल पर जाह्नवी ने दिया कुछ ऐसा जवाब चाहती है इस तरह का लाइफ पार्टनर

बॉलीवुड की एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने पिछले साल ही फिल्म धड़क से अपना डेब्यू किया था।फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी वही जाह्नवी को फिल्म में काफी पसंद भी किया गया था।अब जाह्नवी अपनी आगामी फिल्म कारगिल गर्ल को लेकर चर्चा में है।हाल ही में फिल्म का पोस्टर जारी किया गया था।वही इसके अलावा जाहनवी ने अपना फोटोशूट भी करवाया है जिसे लेकर एक्ट्रेस सुर्खियां बटौर रही है।

इस दौरान जाह्नवी ने एक मैग्जीन को इंटरव्यू दिया जिसमें उनसे जब शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने ये तो नहीं बताया कि वो शादी कब करेंगी, लेकिन शादी कहां होगी इस बारे में जरूर बताया है। जाह्नवी ने बताया, मैं अपनी शादी बहुत बड़ी और तामझाम के साथ नहीं करना चाहती। मैं पहले से ही जानती हूं कि मेरी शादी तिरुपति में और काफी ट्रेडिशनल तरीके से होगी। मैं कांजीवरम ज़री की साड़ी पहनूंगी। मेरी शादी में साउथ इंडियन खाना होगा, जैसे इडली, सांभर, दही चावल और खीर।

इतना ही नहीं जब जाह्नवी से पूछा गया कि उन्हें कैसा पार्टनर चाहिए तो उन्होंने कहा, वो जो भी करे उसमें काफी होनहार और पैशनेट होना चाहिए। मैं हमेशा उससे कुछ सीखने के लिए एक्साइटेड रहूं। इसके अलावा अच्छा सेंस ऑफ ह्यूमर होना चाहिए। और बेशक मुझसे बहुत प्यार करने वाला होना चाहिए।