Breaking News

पीएम नरेंद्र मोदी के 69 जन्मदिवस के मौके पर पाकिस्तान के राजनेता ने किया ये गन्दा ट्वीट, लिखा गर्भनिरोधक…

Loading...

पाकिस्ताऩ़ में इमरान सरकार के राजनेता दिमागी तौर पर बीमार पड़ते जा रहे हैं। कश्मीर में आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद से इन नेताओं ने हिंदुस्तान और मोदी के विरूद्ध आपत्तिजनक बयानों की सारी हदे पार कर दी हैं। पीएम नरेंद्र मोदी के 69 जन्मदिवस के मौके पर जहां दुनियाभर के नेताओं ने उन्हें बधाई दी। वहीं इस मामले को लेकर पाक के राजनेता ने ऐसा बयान दिया कि खुद उसके देश के लोगों ने उन्हें कोसना शुरू कर दिया।

पाकिस्ताऩ़ के मंत्री चौधरी फवाद हुसैन ने कहा कि पीएम मोदी का जन्मदिन हमें गर्भनिरोधक के महत्व की याद दिलाता है। ट्वीटर पर इस कमेंट के बाद सोशल मीडिया पर फवाद जमकर ट्रोल हुए। इससे पहले भी फवाद बेतूके बयानों के लिए सुर्खियों में आ चुके हैं।

Loading...

फवाद ने चंद्रयान-2 की असफलता पर तंज कसने में जरा भी सिर्फ नहीं लिया था। चौधरी ने चंद्रयान-2 को महज एक खिलौना करार देते हुए ट्वीट किया, ‘जो काम आता नहीं है उससे पंगा नहीं लेते डियर इंडिया’। इसे लेकर हिंदुस्तान सहित विश्व भर में मौजूद हिंदुस्तानियों ने चौधरी की जमकर क्लास लगाई थी।

कश्मीर में धारा 370 खत्म करने के बाद भी फवाद ने जमकर आग उगली थी। उस वक्त बताया था कि पाकिस्ताऩ़ को हिंदुस्तान के साथ राजनयिक संबंध खत्म कर लेने चाहिए। पाकिस्ताऩ़ की संसद के संयुक्त सत्र को संबोधित करते हुए फवाद ने कहा था कि पाकिस्ताऩ़ को जंग से नहीं डरना चाहिए, क्योंकि सम्मान सबसे अधिक जरूरी होता है।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!