नए साल पर इन 4 राशी वाले जातक हो जाए सतर्क, इन बातों पर देना होगा ध्यान

12 में से 9 राशियों के लिए संडे किसी ना किसी मुद्दे में सकारात्मक परिणाम देने वाला रहेगा. वहीं, 3 राशियों के लिए दिन सामान्य परिणाम देने वाला रहेगा.

 

मेष राशि वालों को लक्ष्य पाने के लिए तेजी से करना होगा काम, वृष राशि वालों को उठाना पड़ सकती है परिवार की कुछ जरूरी जिम्मेदारियां, मिथुन राशि वालों के लिए उल्टा परिस्थितियों में कार्य करने का दिन. आपके लिए कैसा रहेगा दिन जानिए टैरो कार्ड रीडर शीला एम बजाज से.

  • मेष

आज कुछ पुरानी मांगों के पूरा होने का दिन है. सामाजिक रूप से थोड़ा संभलकर चलना होगा. आपको एहसास होगा कि योजना बनाने का समय खत्म हो रहा है  आपको जल्द से जल्द अपना लक्ष्य प्राप्त करने की जरूरत है. यह काम करने का समय है  आपको अच्छी तरह से तैयार होने की जरूरत है.करियर में आपकी जो भी डिमांड है, वो आज पूरी हो सकती है. नौकरी से संतुष्ट रहेंगे.

  • वृषभ

घर  परिवार पर खर्च करने के मुद्दे में भारी जिम्मेदारी आप पर आ सकती है. आप लोगों के साथ अधिक सहजता से संबंध स्थापित कर पाएंगे. आपकी बात सुनी जाएगी  आप अपनी योजनाओं को अच्छा से समझा भी पाएंगे. कुल मिलाकर दिन आपको हर क्षेत्र में कुछ सकारात्मक परिणाम देने वाला है. हालांकि पैसा आपके फोकस में है, इसके बारे में योजनाएं भविष्य को लक्षित करने वाली हैं.

  • मिथुन

आप महसूस कर सकते हैं कि आपके नियंत्रण से परे परिस्थितियां आपकी उत्पादकता  आपके कार्य करने की क्षमता को प्रभावित कर रही हैं. आप इन उल्टा परिस्थितियों को अपने पक्ष में करने की पूरी प्रयास भी करेंगे. आज आपको चोट लगने की संभावना भी है. अग्नि से भी सावधान रहें. आर्थिक मामलों में आप बेहतर स्थिति में रहेंगे. भविष्य में इसमें  सुधार होने की आसार है.

  • कर्क

आप पर निस्संदेह कुछ प्रतिबंध होंगे. एक जोखिम है, जिससे आप थोड़ा हतोत्साहित महसूस कर सकते हैं. आपके लिए सबसे अच्छी रणनीति इस समय अपनी जिम्मेदारियों के प्रति पूर्ण रुप से समर्पित रहने की हो सकती है. जो हो रहा है, वह निगेटिव भी लग सकता है, अशुभ भी, लेकिन यह महत्वपूर्ण नहीं कि बुरा ही हो.

  • सिंह

आप महसूस कर सकते हैं कि एक आंतरिक ऊर्जा आपके रास्ते में बाधा बन रही है. इसलिए, आप अपने द्वारा तय किए गए काम को पूरा करने में सक्षम नहीं हो सकते हैं. आप कुछ लोगों से कटे हुए महसूस कर सकते हैं, जैसे कि आपको वह समर्थन नहीं मिल रहा है, जिसकी आपको उम्मीद थी.

  • कन्या

कुछ वरिष्ठों के साथ संबंध उतना अच्छा नहीं रहेगा क्योंकि कुछ जरूरी मामलों में आपका पक्ष निर्बल रह सकता है. लेकिन, अगर आप अधिक स्व-अनुशासित रहते हैं, तो आप दिन के अंत में आभारी महसूस करेंगे क्योंकि इससे आपको अच्छे परिणाम मिल सकते हैं. आज आप कुछ चीजों का पूर्वानुमान लगाने में सक्षम रहेंगे.

  • तुला

आज का दिन कुछ परेशानियों भरा होने कि सम्भावना है. भविष्य के लिए आज कोई योजना न बनाएं नहीं तो बाद में उसमे बहुत फेरबदल करने पड़ सकते हैं. आज पुरानी गलतियों के कारण कठिनाई उठानी पड़ सकती है. किसी की बात अपने दिल पर न लें न ही उसके कारण अपने अहं को बढ़ने दें नहीं तो यह आपके लिए हानिकारक होने कि सम्भावना है. इससे न केवल आपके रिश्तों पर प्रभाव पड़ेगा बल्कि आपकी स्वास्थ्य भी बेकार हो सकती है.

  • वृश्चिक

निजी  व्यवसायी ज़िंदगी में ताल मेल बिठाने में कुछ परेशानी हो सकती है. अपनी स्वास्थ्य पर भी पूरा ध्यान दें नहीं तो निर्बल रोग प्रतिरोधक क्षमता के कारण रोग ग्रसित कर सकता है. इस परिवर्तन के समय में थोड़ा असमंजस होना नार्मल है, इससे परेशान न हों. अपनी चिंताएं भगवान को सौंप दें, जो हो रहा है आपके भले के लिए ही हो रहा है. अपना फोकस अपने कार्य में बनाएं रखें.

  • धनु

आज आपके मन में तनावपूर्ण स्थिति रह सकती है. मन में बहुत से विचार चल रहे हैं किन्तु उन्हें लागू नहीं कर पा रहे हैं जिस कारण दुविधा हो सकती है. दूसरों पर भरोसा करना सीखें. परफेक्शन पर इतना ध्यान न दें की उससे आपके स्वास्थ्य, मन की शान्ति  रिश्तों पर भी निगेटिव प्रभाव हो. सकारात्मक दृष्टिकोण रखने का कोशिश करें.

  • मकर

आज ऊर्जा की भारी कमी ने आपको प्रभावित कर सकती है. आप जिस तरह का ज़िंदगी जीना चाहते हैं, उसकी ओर जबरदस्त ढंग से बढ़ रहे हैं. आपका कार्य आपको उत्साह से भर देगा. यह आपको यह भी एहसास दिलाता है कि जो कुछ असंभव सा दिख रहा था, वह अब संभव है. आर्थिक मामलों में करियर अच्छा रहेगा. कोई बड़ा फायदा मिल सकता है.

  • कुंभ

आज आप कोई बड़ा टारगेट या टास्क पूरा कर सकते हैं. आपकी आंखें ठीक निशाने पर लगी हैं  आपने जो भी निशाना लगाया है, वो ठीक स्थान पर है. बस संयम रखें, नतीजा आपके पक्ष में ही आएगा. आपको कई लोगों से अच्छा योगदान मिल सकता है. आपके बैठने की स्थान में परिवर्तन होने कि सम्भावना है. नयी साइट पर कार्य करने के लिए बोला जा सकता है.

  • मीन

आज का दिन अपने सामाजिक संबंधों को सुधारने  अपनी योग्यता को निखारने के लिए बहुत ज्यादा अच्छा है. आपको लोगों से योगदान मिलेगा. आज आप किसी भी मुद्दे में पूरी मेहनत करने के मूड में रहेंगे. कोई अच्छी सूचना भी आज आपको मिल सकती है.जॉब में आज आप कड़ी मेहनत करेंगे  उसका सकारात्मक परिणाम भी आपको मिलेगा. कुछ नए लोगों से सम्पर्क भी होने कि सम्भावना है.