नग्नता छिपाने के नाम पर अपने प्राइवेट पार्ट को एक व्यक्ति पर लगाया …देखकर लोग चकित

इस व्यक्ति ने अपनी नग्नता छिपाने के नाम पर अपने प्राइवेट पार्ट को मास्क (Face Mask Wore at Private Part) से ढंका हुआ था. वहां से गुजर रहे लोग उस व्यक्ति को देखकर चकित, खुश और हतप्रभ हो रहे थे. वहां उपस्थित कुछ लोग अपने मोबाइल से उसकी तस्वीरे हुए देखे गए तो कुछ लोग उसे घूरते हुए नजर आ रहे थे. यह जानकारी नहीं मिल सकी है कि वह व्यक्ति इस तरह नंग-धड़ंग क्यों घूम रहा था. हालांकि शुक्रवार से दुकानों में मास्क लगाकर प्रवेश करने की अनुमति दी गई है.

वह व्यक्ति ऑक्सफोर्ड स्ट्रीट पर निर्लिप्त भाव से यहां से वहां काफी देर तक घूमता रहा. उसने अपने निजी अंग पर एक हल्के नीले रंग फेस मास्क् पहना हुआ था.

सेंट्रल लंदन (Central London) की एक बहुत ही लोकप्रिय शॉपिंग स्ट्रीट (Famous Local Shopping Street) पर शुक्रवार की शाम को एक व्यक्ति बगैर किसी उद्देश्य के लगभग पूरी तरह नंगा घूमता (Almost Nacked) हुआ देखा गया.

कोरोना वायरस का संक्रमण कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है. इस वायरस के संक्रमण के अलग—अलग तरीकों का पता चल रहा है. अभी एक ताले रिसर्च में पता चला कि यह वायरस कान को भी नुकसान पहुंचा सकता है. मेडिकल जर्नल जामा ओटोलरींगोलॉजी के एक रिसर्च में पता चला है कि कोरोना वायरस सिर्फ नाक, गले और फेफड़े को ही नहीं, बल्कि कान को भी संक्रमित कर सकती है. इसमें कान के पीछे हड्डी को नुकसान पहुंच सकता है.