IPL 2021 को लेकर सुनील गावस्कर ने किया ये बड़ा दावा, कहा ये टीम बनेगी…

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या, उनके भाई क्रुणाल पांड्या और मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव 9 अप्रैल से शुरू होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन से पहले मुंबई इंडियंस की टीम से जुड़ गये.

मुंबई इंडियंस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इन तीनों का मुंबई पहुंचने का वीडियो पोस्ट किया है. क्रुणाल ने इस सीरीज में वनडे में डेब्यू किया, लेकिन सूर्यकुमार को तीनों मैचों में अंतिम एकादश में जगह नहीं मिली. सूर्यकुमार ने इससे पहले टी20 सीरीज से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया था.

गावस्कर ने हार्दिक पांड्या की फिटनेस की भी तारीफ की. गावस्कर ने कहा, “मुंबई इंडियंस के लिए ही नहीं बल्कि भारतीय टीम के लिए भी पांड्या को 9 ओवर गेंदबाजी करते देखना बहुत जरूरी था. उन्हें देखकर लगता है कि वह टेस्ट क्रिकेट में भी खेलने के लिए तैयार हैं.”

गावस्कर ने कहा कि इंग्लैंड के खिलाफ युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव जैसे खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके थे लेकिन मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों ने अच्छा खेल दिखाया था.

उन्होंने आगे कहा, “एमआई के जिन खिलाड़ियों ने टी-20 और वनडे सीरीज में भाग लिया है, उन्होंने दिखाया है कि वे बहुत अच्छे फॉर्म में हैं. चहल को गेंदबाजी में पिटते हुए देखा होगा. कुलदीप को भी रन खाते हुए देखा. ऐसे में एमआई अच्छा प्रदर्शन कर सकती है.”

इंडियन प्रिमियर लीग 2021 की शुरूआत से पहले भारत के महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने बहुत बड़ी भविष्यवाणी की है. उन्होंने कहा है कि आईपीएल 2021 में मुंबई इंडियंस को हराना बेहद मुश्किल काम है.

गावस्कर ने कहा कि हमने मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों को फॉर्म में आते देखा है. उन्होंने कहा कि जिस तरह से ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पांड्या फॉर्म में दिख रहे हैं उससे तो यही लगता है कि मुंबई इंडियंस को हरा पाना काफी मुश्किल काम है.