बंगाल के शुरुआती नतीजों पर कैलाश विजयवर्गीय ने दिया ये बड़ा बयान , शाम तक हो जाएंगा…

भाजपा नेता और पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय का कहना है कि अभी 4 या 5 राउंड की काउंटिंग हुई है, जबकि 25 और 30 राउंट तक की काउंटिंग होना है।

ऐसे में हमें शाम तक इंतजार करना चाहिए। हो सकता है कि हम मैजिक नंबर छू जाएं। इसी तरह, बंगाल के भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने भी कहा कि भाजपा शून्य से 100 सीट पर जा रही है। यह अपने आप में बड़ी जीत है। अभी मतगणना जारी है। रात तक तस्वीर साफ होगी।

कोरोनाकाल में देश के पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के नतीजे आज आ रहे हैं। शुरुआती रुझानों में ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस को बढ़त मिलती दिखाई दे रही है।

रिझानों में भाजपा ने भी कमाल किया है, लेकिन ज्यादा असर TMC की सीटों पर नहीं दिख रहा है। भाजपा ने मूल रूप से कांग्रेस और अन्य छोटे दलों की सीटें जीती हैं।

रुझानों के बाद सोशल मीडिया पर नेताओं की प्रतिक्रिया भी आनी शुरू हो गई है। रुझानों में भले ही ममता की पार्टी जीत ओर बढ़ रही हो, पर ममता खुद नंदीग्राम में शुभेन्दू अधिकारी से पीछे चल रही हैं।

इस बात को लेकर नेता चुटकी ले रहे हैं और ममता का मजाक बना रहे हैं। वहीं कुछ लोग प्रशांत किशोर को निशाना बना रहे हैं, जिन्होंने कहा था कि भाजपा बंगाल में दहाई का आंकड़ा भी नहीं पार कर पाएगी।